Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जादू के नाम पर डालता था लड़कियों की इज्जत पर हाथ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वीडियो में यह फर्जी जादूगर 7 महिलाओं के पास जाता हुआ दिख रहा है।

जादू के नाम पर डालता था लड़कियों की इज्जत पर हाथ, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

चीन में एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जो खुद को जादूगर बताकर महिलाओं के स्तनों के साथ छेड़छाड़ किया करता था। इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है। ये शख्स जादू के नाम पर दावा करता है कि वो सिक्का उसके स्तन पर रखेगा और वो सिक्का उसके ब्रा के अंदर चला जाएगा। इस वीडियो को देखकर चीन में बहुत सारे लोगों ने आपत्ति जताई जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

डेली मेल की एक खबर के मुताबिक, 26 साल के इस युवक का नाम जू है। उसने स्थानीय युकू सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने कुछ वीडियो डाले थे, जिसमें वह जादुई करतब दिखाने का दावा कर रहा है। जू द्वारा डाले गए वीडियो में वह 7 महिलाओं के पास जाता हुआ दिख रहा है। उसने चीन के सिचुआन प्रांत स्थित एक बाजार में इन महिलाओं से कहा कि वह एक जादू दिखाने जा रहा है।

जू ने पहले महिलाओं से कहा कि वह सिक्के को जांचकर तसल्ली कर लें कि वह असली है। उसके बाद उसने महिलाओं से कुछ देर तक सिक्के को देखने के लिए कहा।

इसके बाद जू ने उस सिक्के को महिलाओं के स्तन पर रखते हुए दावा किया कि वह जादू की मदद से सिक्के को उनकी ब्रा के अंदर भेज देगा। जब जू ने उनके स्तनों को छुआ, तो कुछ महिलाएं हैरान हो गईं।

वीडियो में सफेद रंग का टॉप पहने हुए एक महिला जू से पूछती दिखती हैं, 'क्या इस सिक्के को मेरे स्तन पर रखना पड़ेगा?' जू ने इन सातों महिलाओं से कहा कि जबतक वह उनके स्तन छूता है, तब तक वह शांति से स्थिर खड़ी रहें। जैसे ही जू का यह कथित जादू खत्म होने वाला होता है, वैसे ही वह सिक्के को फर्श पर गिराकर यह दिखाता है कि मानो जादू नाकामयाब रहा।

स्थानीय पुलिस ने शनिवार को एक बयान जारी कर बताया कि लोगों को शिकायत पर उन्होंने सक्रियता दिखाई और जू को गिरफ्तार कर लिया। जू के साथ उसके कैमरामैन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस इन दोनों को 14 तक हिरासत में रखेगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story