Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुहागरात पर दुल्हन का घूंघट उठाते ही हैरान रह गया दूल्हा, देखते ही पत्नी को छोड़ आया उसके घर

शादी के बाद पत्नी के साथ सुहागरात के लिए पहुंचे पति ने घूंघट उठाया तो उसमें पत्नी की जगह किन्नर निकला। यह देखते ही दूल्हा हैरान रह गया। वह बिना किसी को बताये घर में पत्नी के रूप में आये किन्नर को उसके घर छोड़ आया।

सुहागरात पर दुल्हन का घूंघट उठाते ही हैरान रह गया दूल्हा, देखते ही पत्नी को छोड़ आया उसके घर
X

बैंडबाजों पर बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा सभी रस्मों को पूरा कर पत्नी के रूप में लडकी को लेकर अपने घर पहुंचा, लेकिन जैसे ही अगले दिन उसने सुहागरात मनाने के लिए दुल्हन का घूंघट उठाया। चेहरा देखते ही उसके होश उड गये। इसकी वजह घूंघट लडकी की जगह किन्नर का होना था। यह मामला पाकिस्तान के पंजाब में स्थित झेलम का है। जहां यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। क्योंकि दूल्हे को सुहागरात के दिन पता चला कि दुल्हन लडकी नहीं बल्कि किन्नर है। यह पता लगते ही दूल्हा दुल्हन को उसके घर छोड आया।

पाकिस्तान के एक अखबार में छपी खबर अनुसार पाकिस्तान के पंजाब में स्थित झेलम में सज्जाद नाम का एक शख्स अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। ऐसे में बच्चों की देख भाल करने के लिए उसने दूसरी शादी करने का फैसला लिया। की शादी नाजिया नाम की एक लड़की से करवाई गई थी। मगर सुहागरात के दिन ही सज्जाद ने पत्नी बनकर आई दुल्हन को पहले ही दिन उसके घर वापस भेज दिया। जब परिवार ने इसकी वजह पूछी तो उसने जो बताया यह सुनते ही सभी के पैरों तले जमीन खिंसक गई।

सुहागरात पर पता चला पत्नी है किन्नर

रस्मोंा के बाद दूल्हात सज्जाद सुहागरात मनाने के लिए दुल्हन के कमरे में घुसा। यहां उसने दुल्हन का घूंघट उठाया तो पत्नी बनकर आई दुल्हन कोई लडकी नहीं बल्कि किन्नर निकला। यह देखते ही सज्जाद हैरान रह गया। उसने शर्म की वजह से पहले तो किसी को कुछ नहीं बताया और सीधा दुल्हन को लेकर उसके घर छोड आया। परिवार द्वारा अचानक बहू को उसके घर छोडकर आने की वजह पूछने पर सज्जाद ने बताया कि दुल्हन बनकर पत्नी लडकी नहीं बल्कि किन्नर था। यह सुनते ही सभी लोग हैरान रह गये। वही खबरों के अनुसार सज्जाद के रिश्तेखदारों का कहना है कि उसका रिश्ता पीर ने तय कराया था। इसी के चलते उसने दुल्हन के विषय में कोई छानबीन नहीं की।

Next Story