Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंसानी रूप में दानव है ये लड़का, लड़की देखते ही चीर डालता है

मां बेटे की हैवानियत को देखकर दंग रह गई।

इंसानी रूप में दानव है ये लड़का, लड़की देखते ही चीर डालता है
X

यूं तो आपने अभी तक किसी फिल्म में इंसानों को आदमखोर बनाता देखा होगा जोकि इंसानों को मारकर उनका मांस खाता है। लेकिन साउथ अफ्रीका में एक 23 साल का नौजवान के आदमखोर बनने का मामला सामने आया है।

यहां पर एक मां का 23 साल का बेटा आदमखोर बन गया, दरअसल घर के आंगन में काम कर रही एक नौकरानी को नौजवान ने पहले चाकू से गला रेतकर हत्या की इसके बाद नौकरानी घसीटता हुआ कमरे के अंदर ले जाकर कमरा बंद कर लिया, और नोंच-नोंच कर उसका मांस खाने लगा।

यह भी पढ़ें- लड़की ने की रेलवे स्टेशन से शादी, सिर चकरा देने वाली है पूरी कहानी

जैसी मां ने बेटे की हैवानियत को देखा, तो कुछ देर ना करते हुए इस मामले की सूचना पुलिस को दी। उधर, लड़के पर अजीब सा खून सवार था। वह बंद कमरे में जाने क्या कर रहा था। तभी पुलिस वहां पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। और सामने देखा तो वह लड़का लाश से मांस नोंचकर खा रहा था।

पुलिस की चेतावनी के बाद भी वह आदमखोर इंसान नहीं माना तो पुलिस ने हवा में फायरिंग की। तभी इस आदमखोर ने पुलिसवालों को चाकू दिखाकर डराने लगा। इससे पहले कि वह किसी पुलिसकर्मी पर हमला करता पुलिस ने उसे पैर, हाथ और पेट में गोली मार दी।

यह भी पढ़ें- VIDEO: ये कैसा कुदरत का करिश्मा, यहां तालाब में बहता है खौलता हुआ खून

गंभीर हालत में पुलिस ने आदमखोर इंसान को अस्पताल में भर्ती कराया। जैसे ही उसे थोड़ा होश आया उसने वहां मौजूद नर्स पर भी हमला कर दिया। तीन दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद उसकी मौत हो गई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story