Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्लफ्रेंड के साथ ब्वॉयफ्रेंड कर रहा था कुछ ऐसा काम, डिलिवरी ब्वॉय ने किया खुलासा, लड़का चौंका

आजकल प्यार में लोग एक दूसरे को धोखा देते ही रहते हैं लेकिन कौन किसको प्यार में चीट कर रहा है। इस बात का पता उन्हें ज्यादातर कहीं बाहर से ही पता चलता है।

गर्लफ्रेंड के साथ ब्वॉयफ्रेंड कर रहा था कुछ ऐसा काम, डिलिवरी ब्वॉय ने किया खुलासा, लड़का चौंका
X
आजकल प्यार में लोग एक दूसरे को धोखा देते ही रहते है लेकिन कौन किसको प्यार में चीट कर रहा है। इस बात का पता उन्हें ज्यादातर कहीं बाहर से लग पाता है।
ऐसे ही एक चीट करने वाला हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को चीट कर रहा था, लेकिन इस बात की खबर उसकी गर्लफ्रेंड को नहीं थी कि उसके ब्वॉयफ्रेंड का अफेयर किसी और लड़की के साथ चल रहा है।
लेकिन एक दिन कूछ ऐसा हुआ जिसने इस लड़की की जिंदगी ही बदल दी। दरअसल आयोवा में रहने वाली कायला स्पियर नाम की एक लड़की के सामने एक डिलिवरी बॉय ने उसके ही ब्वॉयफ्रेंड का राज खोल डाला है।
बता दें कायली कुछ महीनों से एक लड़के के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थीं और उनका ब्वॉयफ्रेंड दूर रहकर अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट कर रहा था।
कायला बताती है कि एक दिन जब वह ऑफिस से अपने घर लौटी तो उन्होंने सोचा कि उन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए कुछ स्पेशल करना चाहिए।
जिसके बाद कायरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए अमेरियन सैंडविश रेस्टॉरेंट चेन जिम्मी जोन्स से खाना ऑडर कर दिया और उन्होंने इसकी खबर अपने ब्वॉयफ्रेंड को नहीं दी।
लेकिन जब उनके ब्वॉयफ्रेंड के घर पर डिलिवरी ड्राइवर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए, जिसके बाद डिलिवरी बॉय ने कायरा को कॉल करके कहा
"देखो हम अक्सर ऐसा नहीं करते, लेकिन मुझे लगता है कि ये तुम्हे पता होना चाहिए, जैसे ही मैं तुम्हारे ब्वॉयफ्रेंड के घर के सामने खड़ा हुआ तो तुम्हारे ब्वॉयफ्रेंड ने सिर्फ बॉकसर्स पहने थे और एक लड़की काउच पर लेटी हुई थी।
जिसके बाद मैं हैरान रह गई, ये सब जानने के बाद कायरा ने डिलिवरी बॉय का ट्विटर के माध्यम से शुक्रियादा किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story