Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस महिला के घर में चोर ने नहीं बल्कि इसने की चोरी, फिर आई पुलिस

अमूमन जब किसी के घर में चोरी होती है तो उसका आरोप किसी व्यक्ति पर ही लगाया जाता है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि मनुष्य के अलावा कोई और चोरी कर सकता है।

इस महिला के घर में चोर ने नहीं बल्कि इसने की चोरी, फिर आई पुलिस
X
अमूमन जब किसी के घर में चोरी होती है तो उसका आरोप किसी व्यक्ति पर ही लगाया जाता है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि मनुष्य के अलावा कोई और भी चोरी कर सकता है।
शायद ही आपने कभी ऐसा सोचा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी हैरतअंगेज कर देने वाली चोरी की घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप भी बहुत हैरान रह जाएंगे।
लंदन की पुलिस के पास एक महिला ने फोन करके कहा कि उसके घर में एक चोर है, लेकिन जब पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली तो उन्हें वहां पर चोर तो नहीं मिला, लेकिन पुलिस को घर में एक गिलहरी मिली थी।

जिसे अपराधी माना गया। लंदन की हैरो बोरो पुलिस ने कहा उन्हें एक महिला ने गुरुवार सुबह आपातकालीन नंबर 999 पर कॉल करके रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके घर में चोर चोरी कर रहा है, जिसकी बहुत आवाज आ रही है।
लंदन पुलिस ने ट्विटर करके कहा कि अधिकारियों को यह पता चला कि संदिग्ध एक दुष्ट गिलहरी थी। एक पुलिस प्रवक्ता ने गेटवेस्ट लंदन को बताया कि पुलिस अधिकारियों को महिला के घर में सिर्फ एक गिलहरी मिली।
जो कि महिला के घर में चीजों को तोड़ रही थी जिसकी वजह से बहुत शोर हो रहा था। पुलिस का कहना है कि उन्होंने गिलहरी को गिरफ्तार नहीं किया और उसपर कोई चार्ज भी नहीं लगाया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story