Top

69 साल की उम्र में 362 किलों नीबू चुराकर बना सोशल मीडिया सेंसेशन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 29 2018 1:27PM IST
69 साल की उम्र में 362 किलों नीबू चुराकर बना सोशल मीडिया सेंसेशन

दुनिया में चोरों की अजब-गजब चोरी की कहानी तो अक्सर ही सुनने में आती रहती हैं। ताजा मामला अमेरिका का है जहां एक शख्स 362 किलोग्राम के नींबू चुराकर भाग रहा था। 69 साल के इस बुजुर्ग को पुलिस ने कार सहित पकड़ लिया जिसमें उसने चुराए हुए सारे नींबू जमा कर रखे थे।

मजेदार बात यह भी है कि चुराए हुए नींबू ताजा थे। घटना शुक्रवार सुबह की है जब ट्रैफिक पुलिस ने फियर्रोस नाम के इस शख्स को एक रेड लाइट पर रोका। वहां तलाशी में शख्स की कार में चुराए हुए नींबू का ढेर मिला।

पुलिस को फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है कि आरोपी बुजुर्ग ने नींबू क्यों चुराए और वह उसका क्या करना चाहते थे। हालांकि, इस घटना के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर जरूर काफी जोक्स बन रहे हैं।

4000 किग्रा के संतरे बरामद

स्पेन में इसी साल पुलिस ने एक कार में से चुराए हुए 4000 किग्रा के संतरे बरामद किए थे। हालांकि, चोरी के इस केस में पकड़े जाने के बाद ड्राइवर ने दावा किया था कि वह बहुत दूर से आ रहा है और उसने संतरे कई जगहों से खरीदकर इकट्ठा किए हैं।

चोरी के कई मामले दर्ज

इलाके के खेतों से लगातार फल-सब्जियों की चोरी के बाद पुलिस सतर्कता बरत रही थी। इसी क्रम में नींबू चुराने वाले इस शख्स तक पुलिस पहुंच सकी। फिलहाल आरोपी को इंडियो जेल में चोरी के आरोप में भेज दिया गया है। इससे पहले भी फल और सब्जियों को चुराने के ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
lemon thief arrested by america police

-Tags:#Weird News#Amazing News

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo