Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गजब! 3 दिन से एक ही दीवार को लगातार देखे जा रहा है ये कुत्ता, जानें वजह

अर्जेंटीना के जनरल रोका शहर में रहने वाले एक लैब्राडोर कुत्ता का अजीबो गरीब वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है।

गजब! 3 दिन से एक ही दीवार को लगातार देखे जा रहा है ये कुत्ता, जानें वजह
X

अर्जेंटीना के जनरल रोका शहर में रहने वाले एक लैब्राडोर कुत्ता का अजीबो गरीब वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें यह कुत्ता बस स्टेशन की नीली दीवार को तीन दिनों से लगातार घूर-घूर के देख रहा है।

यह कुत्ता तीन दिनों से इस नीली दीवार के पास से नहीं हटा है। स्टेशन के पास के स्थानीय लोगों को भी अभी तक यह समझ नहीं आया कि कुत्ता आखिर तीन दिनों से दीवार में क्या देख रहा है।
इस कुत्ते का नाम किसी को नहीं पता, इसलिए एक सोशल मीडिया यूजर ने इस कुत्ते का नाम चिचो रख दिया है। यह कुत्ता चाहे बैठा हुआ हो या खड़ा हुआ हो लेकिन इसकी नजर दीवार से बिलकुल नहीं हटती है।
एक स्थानीय पशुचिकित्सा ने अर्जेंटीना की समाचार साइट पुंटल को बताया कि चिचो नीली दीवार को तीन दिनों से घूर रहा था। जिसके पीछे का कारण शायद यह हो सकता है कि चिचो किसी के स्टेशन पर आने का इंतजार कर रहा था।
हालांकि वह भी यह नहीं बता पाए कि चिचो सिर्फ दीवार को ही क्यों घूरने में लगा हुआ था। कुछ लोगों का कहना है कि चिचो अंधा है लेकिन लोगों की इस बात को स्थानीय पशु चिकित्सक ने नकार दिया है।
कई लोग दावा कर रहे है कि वह चिचो भूत को देख रहा है। हालांकि बताया जा रहा है कि स्टेशन के पास चिचो का मालिक रहता है। जिसने उसे छोड़ दिया था और कुत्ते का असली नाम इंडियो है।
सोशल मीडिया पर कुत्ते को फैमस होते हुए देख उसके मालिक ने उसे स्टेशन से दूर ले जाने का फैसला किया और उसे अपने यार्ड में रख लिया है। ताकि कोई उसका अपहरण न कर सके।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story