Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस शख्स ने अपने गालों पर बना लिए 36 एमएम के होल, जहरीले अजगरों को पालने का है शौक

दुनिया में कई लोग अपने आप को फेमस करने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं।

इस शख्स ने अपने गालों पर बना लिए 36 एमएम के होल, जहरीले अजगरों को पालने का है शौक
X
लंदन. दुनिया में कई लोग अपने आप को फेमस करने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं। फिर चाहे वो अपने पूरे शरीर पर टैंटू गुदवाकर या फिर शरीर के नाजुक अंगों में धातु को पहनकर। कुछ समय पहले डिएब्लो डेलेनफेरा नाम के एक शख्स ने अपने शरीर को टैंटू गुदवाकर और धातु पहनकर अपने शरीर को मॉडिफाई किया था। यहां कि उसने सिर पर सिंग निकलवाए और अपनी जीभ को दो भागों में कटवा दिया और डिएब्लो डेलेनफेरा ने खुद को डेविल मैन कहना शुरु कर दिया।
लेकिन जर्मनी में एक लड़के ने इससे भी अजीबो-गरीब करतूत कर डाली। 23 साल जोएल मेगलर के डिएब्लो डेलेनफेरा से भी एक कदम आगे निकल गया। जोएल मेगलर ने अपने गालों को ही काटकर दोनों ओर 36 एमएम के छेद कर डाले। जिसके चलते जोएल मेगलर के दांतो का साइड व्यू दिखता है। जिसे देखकर कोई भी डर सकता है।
जोएल मेगलर सेशल मीडिया पर 'बॉडीमोडेड पंक' के नाम से फेमस है। जोएल के बारे में सबसे पहले जानकारी आस्ट्रेलिया के अखबार डेली गार्जियन से चली था। उसने अपने उपर इस तरह के प्रयोग 13 साल की उम्र से शुरु कर दिए थे। जोएल मेगलर ने अपने इन अनोखे गालों को कोई नाम नहीं दिया है। जोएल मेगलर से जब इस बारेमें पूछा गया तो वह बोला कि आप इन्हें स्ट्रेचड और बिग चीक्स कह सकते हैं। यहीं नहीं जहरीेले अजगरों के साथ खेलना जोएल मेगलर के बांए हाथ का खेल है।
नीचे की स्लाइड्स में देखिए, जोएल मेगलर की तस्वीरें-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story