Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलिस के हत्थे चढ़ा चड्डी बनियान गैंग, कारनामें जानकर पकड़ लेगें पेट

रांची के इलाकों में जो अपराधिक गैंग सक्रिय था उसका नाम चड्डी बनियान गैंग है। पांच लोगों की ये गैंग हर घटना को चड्डी बनियान पहनकर ही अंजाम देती थी। साथ ही ये गैंग किसी घर में चोरी करने जाए तो वहां रखा खाना भी खाएं, उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दें।

पुलिस के हत्थे चढ़ा चड्डी बनियान गैंग, कारनामें जानकर पकड़ लेगें पेट

चोरी के अजब गजब किस्से तो अक्सर सुनने को मिल जाते हैं पर चोरो की गैंग हमेशा खौफनाक बाते ही सुनाई देती रही हैं। पर इसके ठीक उलट झारखंड (Jharkhand) में एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश हुआ है जिसके बारे में जो भी सुना उसे भरोसा ही नहीं हुआ।

दरअसल रांची के आसपास के इलाकों में पिछले कई दिनों से आपराधिक घटनाएं बढ़ गई थी, प्रशासन तमाम कोशिशों के बाद भी चोरी, लूट और छिनैती की खबरों को नहीं रोक पा रहा था आखिर में पुलिस ने इस गैंग को पकड़ने के लिए बड़ी तैयारी की और कामयाबी हासिल की।

रांची के इलाकों में जो अपराधिक गैंग सक्रिय था उसका नाम चड्डी बनियान गैंग (Chaddi Baniyan Gang) है। पांच लोगों की ये गैंग हर घटना को चड्डी बनियान पहनकर ही अंजाम देती थी। साथ ही ये गैंग किसी घर में चोरी करने जाए तो वहां रखा खाना भी खाएं, उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दें।

पुलिस ने इन पांचों को गिरफ्तार कर लिया है। क्यूल जंक्शन पर गिरफ्तार करने के बाद ली गई तलाशी में कुछ दिन पहले लूटे चांदी के गहने, 55 हजार नगद, कई मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस इसके बाद पूछताछ में लग गई।

पूछताछ के बाद ताज्जुब करने वाली बात ये हैं कि ये गैंग जिस राज्य में चोरी कर रही है वहां का एक भी नहीं है। गिरफ्तार किए गए पांच में 3 उत्तर प्रदेश, एक मध्य प्रदेश और एक महाराष्ट्र का है। इन सभी से पूछताछ करके इस गिरोह से जुड़े और भी लोगों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

Next Story
Share it
Top