Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रफ्तार के शौकीन इस चैंपियन ने अपनी फरारी के साथ ऐसा किया जो बना गया अजूबा

दुनियाभर की तमाम सुपरकारों में से कुछ कारें ऐसी हैं जिनकी दमदार रफ्तार, स्पोर्टी लुक उन्हें सुपरकार की श्रेणी में लाती हैं।

रफ्तार के शौकीन इस चैंपियन ने अपनी फरारी के साथ ऐसा किया जो बना गया अजूबा
X
लंदन. दुनियाभर की तमाम सुपरकारों में से कुछ कारें ऐसी हैं जिनकी दमदार रफ्तार, स्पोर्टी लुक उन्हें सुपरकार की श्रेणी में लाती हैं। इन कारों को लोग अपने स्टेट्स सिंबल भी बनते हैं। अपना एक अलग स्टेट्स बनाने के लिए एक इराकी किकबॉक्सर ने अपनी कार को सोने के रंग से पैंट करवाया है।
किकबॉकिसिंग चैंपियन रियाध-अल-अज्जवी ने एक सोने के रंग की फरारी खरीदी है। इस फरारी की कीमत 2 करोड़ से ज्यादा है। इस फरारी को सोने के रंग में रगने के लिए इस खिलाड़ी ने लगभग चार हजार पौंड खर्च किए है।इस कार की ये फोटो इस समय ली गई जब रियाध अल अज्जवी लंदन के किग्संटन में जिम के लिए आए थे। अज्जवी इसी जिम में अपनी ट्रनिंग के लिए आते हैं।
ये फेरारी 458 स्पाइडर है। इस कार को इतालवी फर्म द्वारा बनाया गई सबसे बड़ी कारों में से एक माना जाता है औ क ये कार इसी वर्डन का मोडिफाइड वर्जन है।इस कार को चलाने के लिए वी 8 इंजन का उपयोग किया गया है। इस इंजन में 562 बीएचपी की पॉवर का उपयोग किया गया है। इस कार के इंजन को ड्राइवर के पीछे लगा है। यह कार 3.4 सेकंड में 0-62 एमपीएच स्पीड तक पकड लेती है। इस कार के अधिकतम स्पीड 199 किलोमीटर प्रति घंटा है।
नीचे की स्‍लाइड्स में देखिए लंदन की मशहूर सुनहरी कार-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें
ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story