Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सरप्राइज के लिए पति की आंख बंद कराई, छुपे प्रेमी ने किया ऐसा हाल

पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर शॉल के कपड़े से गला घोंटकर पति की निर्मम हत्या कर दी।

सरप्राइज के लिए पति की आंख बंद कराई, छुपे प्रेमी ने किया ऐसा हाल
X

राजस्थान में बारां जिले के छीपाबरौद थाना क्षेत्र में बीते शनिवार को एक युवक की हत्या हो गई थी। मृतक पत्नी सीमा ने उसके प्रेमी सुरेंद्र को फोन कर खजुरिया बुलाया और सरकारी स्कूल परिसर में छिपा दिया।

मृतक की पत्नी ने ही अपने पति को फोन कर स्कूल में मिलने के लिए बुलाया। जब निर्मल स्कूल में पहुंचा, तो सीमा ने निर्मल से कहा कि मैं आज आपको सरप्राईज देना चाहती हूं।
आप अपनी आंख बंद करो यह कहकर सीमा ने निर्मल की आंख पर शॉल की पट्टी बांध दी। तभी इशारा पाकर स्कूल में छिपा सीमा का प्रेमी सुरेंद्र आ गया। दोनों ने शॉल के कपड़े से गला घोंटकर निर्मल की हत्या कर दी।
निर्मल जयपुर में रहकर चार्टर एकाउंटेंट की तैयारी करता था। बीते 29 जुलाई को सीए का रिजल्ट आया था। निर्मल सीए फाइनल क्लियर किया था। रिजल्ट आने के बाद जब निर्मल अपने गांव आया तो घर पर सभी खुश थे।
शुक्रवार रात करीब 12 बजे निर्मल को कॉल आया था। जिसके बाद निर्मल अपने घर से निकला। देर रात तक घर नहीं लौटने पर परिजन परेशान थे। घरवालों ने निर्मल की तलाश करने लगे।
फोने करने पर मोबाइल पर कुछ दर तक घंटी बजती रही। लेकिन बाद में मोबाइल भी स्विच ऑफ आने लगा।
जिसके बाद घरवाले और अधिक चिंतित हो गए।
अगले दिन शनिवार की सुबह स्कूल के बच्चों ने बारामदे पर एक शव होने की सूचना लोगों को दी। मौके पर पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे उसके परिजनों को सौप दिया।
बाद में पुलिस ने निर्मल के मोबाइल कॉल को खंगाला। जिसके बाद मामला सामने आया कि निर्मल की हत्या के पीछे उसकी पत्नी और उसके बुआ का बेटा सुरेन्द्र का हाथ है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story