Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG! कपल ने की टॉयलेट में शादी, जानें फिर क्या हुआ

अमेरिका में न्यू जर्सी के मॉनमाउथ काउंटी कोर्ट हाउस में शादी करने पहुंचे एक कपल को लेडीज टॉयलेट में ही अपनी शादी करनी पड़ी।

OMG! कपल ने की टॉयलेट में शादी, जानें फिर क्या हुआ
X

अमेरिका में न्यू जर्सी के मॉनमाउथ काउंटी हाउस में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक कपल को मजबूरन लेडिज टॉयलेट में ही अपनी शादी करनी पड़ी है।

यह मामला अमेरिका के मॉनमाउथ काउंटी कोर्ट हाउस का है, जिसमें जज को शादी कोर्ट में ना करवाकर टॉयलेट में ही करवानी पड़ी है। ऐसा बताया जा रहा है कि अचानक कुछ ऐसी घटना हुई थी, जिससे जज को शादी करवाने की जगह बदलनी पढ़ गई।


इसे भी पढ़ें : हैरतअंगेज: ये हैं दुनिया के पांच अजीबो-गरीब टैक्स, जानकर रह जाएंगे हैरान

टॉयलेट में शादी करने वाली दुल्हन का नाम मारिया शुलज और लड़के का नाम ब्रायन बताया जा रहा है। इस कपल की अनोखी शादी का वीडियो फेसबुक पर भी शेयर किया गया। यह मामला बीती 2 जनवरी का है।
दरअसल 2 जनवरी को ब्रायन और मारिया न्यू जर्सी से मॉनमाउथ काउंटी कोर्ट हाउस में शादी करने पहुंचे थे, लेकिन शादी के कुछ समय पहले तक सबकुछ ठीक चल रहा था।
सभी इस मौके पर इंज्वॉय कर रहे थे, लेकिन शादी होने से कुछ देर पहले ही ब्रायन की मां की तबीयत खराब हो गई। उन्हें अस्थमा का अटैक आ गया। जब ब्रायन की मां की तबीयत बिगड़ने की खबर पता चली तो वह उनकी मदद करने के लिए लेडिज टॉयलेट में चला गया।
ब्रायन लेडिज टॉयलेट में अपनी मां की मदद कर रहा था, वो अपनी मां को मुह से ऑक्सीजन देने की कोशिश करने लगा। लेकिन इसके बावजूद भी ब्रायन की मां की तबीयत में कोई सुधार नजर नहीं आया।
फिर उसके बाद ब्रायन की मां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं शादी में हो रही देरी के चलते दोबारा मैरिज के लिए फिर से रजिस्ट्रेशन की तारीख लेनी होती है।
जिसमें करीब 45 दिन लग सकते थे। हालांकि इस स्थिति के बारे में शादी कराने वाले जज को पता चला तो वह उसी लेडिज टॉयलेट में पहुंच गए और मां की मौजूदगी में दोनों की शादी करवा डाली।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story