Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक जैसी दिखने के लिए 1.5 करोड़ खर्च करके करवाई प्लास्टिक सर्जरी, अब पछता रही हैं ये बहनें

इस खबर को पढ़ने के बाद आपका हैरान होना लाजमी है। इस तस्वीर को देखकर आपको लग रहा होगा कि एक ही लड़की शीशे के सामने खड़ी है। या मोबाइल के मिरर इफेक्ट से ऐसा किया गया होगा। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। ये दो लड़कियां हकीकत में एक जैसी ही दिखती हैं।

एक जैसी दिखने के लिए 1.5 करोड़ खर्च करके करवाई प्लास्टिक सर्जरी, अब पछता रही हैं ये बहनें
X

इस खबर को पढ़ने के बाद आपका हैरान होना लाजमी है। इस तस्वीर को देखकर आपको लग रहा होगा कि एक ही लड़की शीशे के सामने खड़ी है। या मोबाइल के मिरर इफेक्ट से ऐसा किया गया होगा। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। ये दो लड़कियां हकीकत में एक जैसी ही दिखती हैं। इन्हें इंस्टाग्राम पर वर्ल्ड्स मोस्ट आइडेंटिकल ट्विन्स के नाम से जाना जाता है। इनका नाम अन्ना और लूसी है।

अन्ना और लूसी दोनों जुड़ुआ बहने हैं और ऑस्ट्रेलिया के पार्थ में रहती हैं। दोनों ने एक जैसे दिखने के लिए 1 करोड़ 76 लाख रुपये खर्च किए हैं। लेकिन इससे ज्यादा चौकाने वाली बात यह है कि इन दोनों का ब्वॉयफ्रेंड भी एक ही है।

दोनों बहनों ने लिप फिलर्स, ब्रेस्ट इंप्लांट्स, फेशियल टैटू और लेजर सर्जरी पर मोटी रकम खर्च की है। हालांकि दोनों को इतना मेकओवर के बाद अफसोस होता है।

अन्ना और लूसी की उम्र 33 साल है। सोशल मीडिया पर कई बार इन्हें इनके मेकओवर को लेकर ट्रोल भी होना पड़ता है।

सोशल मीडिया पर लोग दोनों बहनों को प्लास्टिक लुक, बार्बी डॉल, फिश लिप्स कहकर मजाक उड़ाते हैं। दोनों ने इससे परेशान होकर फैसला लिया है कि वो कभी भी फेस इंजेकशन नहीं लगवाएंगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story