Top

मुर्गियों की तरह लड़कियों को किया जाता है जबरन प्रेग्नेंट, वजह जान हो जाएंगे हैरान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 19 2018 11:33AM IST
मुर्गियों की तरह लड़कियों को किया जाता है जबरन प्रेग्नेंट, वजह जान हो जाएंगे हैरान

आपने दुनिया में कई अजब गजब किस्से सुनें होगें, जिसमें कुछ तो इतने हैरान करने वाले होगें। जिन पर यकीन भी करना कई बार बहुत मुश्किल हो जाता है। आज हम भी आपको ऐसे ही एक किस्से से रूबरू करवा रहें हैं, जो बेहद ही अजीब होने का साथ-साथ घिनौना भी है। लेकिन है एक सच। आइये बताते हैं वो भयानक सच...

यह भी पढ़ें : सावधान अगर आपके शरीर में दिखें ये लक्षण तो हो सकती है ये जानलेवा बीमारी

दरअसल नाइजीरिया में कुछ जगह पॉल्ट्री फॉर्म की तरह ही बेबी फार्मिंग के काम को अंजाम दिया जा रहा है।आपको बता दें कि अफ्रीका महाद्वीप में अत्याधिक गरीबी होने की वजह से अन्य देशों की कुरीतियों की तरह ही नाईजीरिया में बेबी फार्मिंग जैसे बेहद ही घिनौने काम वाला कारोबार जोर पकड़ रहा है।
 
इस कारोबार में पॉल्ट्री फॉर्म की मुर्गियों की तरह 13 से 18 साल की लड़कियों को जबरन प्रेग्नेंट कर बच्चे पैदा किये जाते हैं। जिसके बाद उन बच्चों को ऐेसे लोगों को बेच दिया जाता है जिनके बच्चे नहीं होते।
 
 
यही नही, बेबी फार्मिंग के दौरान प्रेग्नेंट लड़कियों को कड़ी निगरानी और बंदूको के साये में रखा जाता है। इस पूरे घटनाक्रम को देश में मौजूद अनाथालय और अस्पताल ही चोरी-छिपे अंजाम देते हैं।
 
यहां पर एक बात दें कि नाइजीरिया में अबॉर्शन कराना गैरकानूनी है। इसलिए ये लड़कियां एबॉर्शन भी नहीं करा सकती। इसी का फायदा उठा कर बेबी फार्मिंग का काम किया जाता है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
girls are forcibly pregnant like poultry farm

-Tags:#Weird News#Wild News#Amazing News#Abortion#Baby Farming#Nigeria#

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo