Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंतिम संस्कार के बाद जिन्दा लौटी युवती

मृतका के परिजन जिसे अपनी नाबालिग बेटी समझकर अंतिम संस्कार कर चुके हैं।

अंतिम संस्कार के बाद जिन्दा लौटी युवती
X

यह सुनकर आपको विश्वास ही नहीं होगा की कैसे एक लड़की जिसका कुछ दिन पहले अंतिम संस्कार किया गया हो वह फिर से जिन्दा अपने घर लौट आयी हैं।

जी हां ये कोई कल्पना नहीं बल्कि सच्चाई है। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले सहित पूरे छत्तीसगढ़ में अंतिम संस्कार के बाद एक अज्ञात मृतका के वापस लौट आने की चर्चा इन दिनों गर्म है।

इसे भी पढ़े:- यहां गंडासा-चाकू चलाकर किया जाता है मसाज

मृतका के परिजन जिसे अपनी नाबालिग बेटी समझकर अंतिम संस्कार कर चुके हैं आखिर वो कौन थी। महासमुंद जिले के बागबाहरा ब्लॉक के गांव तेंदुलोथा से एक नाबालिग लड़की 17 अप्रैल को बिना बताए घर छोड़ कर चली गई थी।

परिजनों ने नजदीकी थाने में इसकी सूचना दी। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 19 मई को भालुचुवां कंडीझर में एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली थी।

जिसे 20 मई को ग्राम तेंदुलोथा के एक परिवार ने अपनी बेटी होने की शिनाख्त की और पूरे रीति-रिवाज के साथ उसका अंतिम संस्कार किया। अंतिम संस्कार करने के चौथे दिन 23 मई को परिवार वालों को अपनी बेटी के जीवित होने की सूचना मिली जो रायपुर से आई थी।

पुलिस वाले नाबालिग को मंगलवार को बागबाहरा थाने लेकर आए। पुलिस ने कहा कि नाबालिग को रायपुर से बरामद कर लिया गया है। नाबालिग के मुताबिक मां की डांट-फटकार से वह घर छोड़कर चली गई थी।

वह 15 दिन रहने के बाद रायपुर में रहकर दुकान में काम करने लगी थी। मीडिया के जरिए उसे अपनी मौत की खबर लगी तब वह मौसी के यहां थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story