Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाकः ऐसा देश जहां पूरा ग्रुप एक महिला को घेरकर उसका बलात्कार करता है

महिलाओं के साथ भरे बाजार में किया जाता है गैंगरेप।

शर्मनाकः ऐसा देश जहां पूरा ग्रुप एक महिला को घेरकर उसका बलात्कार करता है
X

'तहारुश जमाई' ये रेप गेम मिस्र और बाक़ी अरब देशों में एक बेहद घिनौना और आत्मा को तार-तार करने बाला गेम खेला जाता है। जिसमें लोगों का पूरा ग्रुप एक महिला को घेरकर उसका बलात्कार करता है।

बता दें कि इस गेम के तीन घेरे होते है। अंदर से बाहर की तरफ का पहला घेरा महिला का बलात्कार करता है। और दूसरे घेरे के लोग दर्शक की तरह उस महिला का बलात्कार होते हुए देखते हैं।

इसके बाद तीसरे घेरे का काम इस कुकर्म को बाक़ी लोगों से बचाने का होता है। महिलाओं के साथ ये घिनौना काम भरे बाजार में किया जाता है।

सीबीएस की रिपोर्टर 'लॉरेन लोगन' ने मिस्र में रिपोर्टिंग करते हुए इसका सामना किया था, और लॉरेल लोगान ने इस घिनौने गेम को उजगार किया। रिपोर्टर 'लॉरेन लोगन', होस्नी मुबारक की खिलाफत में उठे अरब आंदोलन की कवरेज करने के इजिप्ट पहुंची तो 'तहरीर स्क्वायर’ पर लोगों की बेतहाशा भीड़ जमा थी।

लेकिन किसी कारण भीड़ अधिक होने की वजह से उनका साथ अपनी टीम से छूट गया था। लॉरेन करीब 25 मिनट तक उस भीड़ में फंसी रहीं थी। उन्होंने देखा कि पूरा हुज़ूम उनकी तरफ आ रहा है। किसी ने उनका स्वेटर फाड़ा, तो कोई उनके बाल नोच रहा था।

एक- एक करके उन सबने 25 मिनट तक उनका रेप किया, उन्हें जानवरों की तरह नोचा, लॉरेन को लग रहा था कि सब ख़त्म होने वाला है लेकिन किसी तरह सिक्योरिटी फोर्सेस ने उन्हें बलात्कारी चक्रव्यूह से निकाला था।

इस जघन्य अपराध को यहां गेम का नाम दिया जाता है और कोई भी इसे ग़लत नहीं मानता। इजिप्ट और बाक़ी अरब देशों में महिलाओं पर हो रहे इस ज़ुल्म को विदेशी मीडिया कभी नहीं उठाती अगर उनकी ख़ुद की रिपोर्टर दुनिया को अपनी आपबीति न सुनाती तो शायद ये मामला सामने नहीं आता।

लेकिन सबसे दुर्भाग्यपूर्ण बात ये है कि 'तहारुश' का ये 'गेम' बंद न हो कर अब यूरोप पहुंच चुका है। नए साल की शुरआत में जर्मनी में कई महिलाओं ने झुंड में हुए इस तरह के बलात्कार की रिपोर्ट्स दर्ज की थी।

कहा जा रहा है कि जर्मनी में भी ये मिडिल ईस्टर्न रेफ्यूजीस कर रहे हैं। जर्मनी के अलावा फ़िनलैंड, ऑस्ट्रिया, स्वीडन और स्विट्ज़रलैंड में भी 'तहारुश' की वारदातें सामने आई हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story