Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG! इसे कहते हैं जिंदा लाश, कब्र से आई आवाज मुझे बहार निकालो

कब्र में दफनाया गया शख्स अचानक चिल्लाने लगा 'यहां बहुत अंधेरा है मुझे बाहर निकालो', लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि कब्र से आई आवाज सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे।

OMG! कब्र से आई आवाज मुझे बहार निकालो, वजह जानकार हंसने लगे लोग
X
OMG! Sound Me Out From The Grave, The Reason People Started Laughing

आपने मुर्दों को जिन्दा होते अक्सर देखा या उनके बारे में सुना होगा। लेकिन क्या आपने कभी कब्र में दफनाए गए मुर्दे की कब्र के अंदर से आती आवाज सुनी है। शायद नहीं... लेकिन ऐसी ही कुछ हैरान कर देने वाली घटना आयरलैंड में हुई जब शाइ ब्रैडली (Shay Bradley) नाम के मृत व्यक्ति को उसके परिवार ने कब्र में दफ्न किया, तो कब्र से अचानक शाइ ब्रैडली के चिल्लाने की आवाज आई 'मुझे बाहर निकालो यहां बहुत अंधेरा है' जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए...



कब्र से आई शख्स के चिल्लाने की आवाज

आयरलैंड के लिएंस्टर में 8 अक्टूबर को एक पूर्व आयरिश डिफेन्स फोर्स के ऑफिसर 'शाइ ब्रैडली' का निधन हो गया था। जिसके बाद उनके परिवार के सदस्य और रिश्तेदार अंतिम संस्कार के लिए शाइ ब्रैडली को किलमानघ शमशान में ले गए। लेकिन वहां जब शाइ ब्रैडली को अंतिम संस्कार के ताबूत में रख दफनाया गया। तो अचानक से ताबूत के अन्दर से खटखटाने और शाइ ब्रैडली के चिल्लाने की आवाज आने लगी कि "हेलो हेलो मुझे यहां से बाहर निकालो यहां बहुत अंधेरा है क्या कोई मुझे सुन सकता है अगर हां तो मैं सभी अलविदा कह रहा हूं"।

अंतिम संस्कार पर लोगों को हंसाने के लिए किया मजाक

शाइ ब्रैडली ने अपने अंतिम संस्कार पर मौजूद लोगों को अलविदा कहना का एक नया तरीका ढूंढा। शाइ चाहते थे की उनकी मृत्यु के बाद उनका परिवार रोये नही और न ही उदास हो। इसलिए उन्होंने अपने अंतिम संस्कार में मौजूद सभी लोगों के साथ कब्र से अपनी आवाज निकालने का मजाक किया।


अपनी मौत से पहले ही बनाई मजाक की योजना

लम्बे समय से अपनी बीमारी से जूझ रहे शाइ ब्रैडली की 8 अक्टूबर को मृत्यु हो गई। लेकिन अपनी मौत से पहले ही ब्रैडली ने अपने परिवार, रिश्तेदार और दोस्तों के साथ अपने अंतिम संस्कार किए जाने वाली शरारत की पूरी योजना तैयार कर ली थी। शाइ ने पहले ही अपनी आवाज में चिल्लाते हुए रिकॉर्ड कर लिया था कि 'हेलो हेलो मैं अंदर हूं मुझे बाहर निकालो यहां बहुत अंधेरा है' जिसे सुनकर अंतिम संस्कार में मौजूद लोग पहले तो हैरान रह गए। लेकिन जब उन्हें पता चला की ये सब शाइ ब्रैडली की शरारत है। तो वो हंसने लगे।

स्पीकर के जरिए सुनाई आपनी आवाज

शाइ ब्रैडली की बेटी एनी का कहना है कि उनके पिता की आवाज को अंतिम संस्कार की जगह पर एक स्पीकर के जरिया सुनाया गया है। साथ ही एनी ने कहा कि उनके पिता को ये जानकर बेहद खुशी होगी कि उन्होनें कितने लोगों को हंसाया है।

आयरिश डिफेन्स फोर्स ने जारी किया वीडियो

शाइ ब्रैडली का यह वीडियो आयरिश रक्षा बल की समाचार सेवा द्वारा शेयर किया गया था जिन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा यह बहुत दुख की बात है कि हमारे सैन्य भाई और अनुभवी कलीग शैले ब्रैडली के गुजरने की सूचना हमे मिली। आयरिश डिफेन्स फोर्स के सदस्यों की ओर से मैं इस दुख की घड़ी में शाइ ब्रैडली परिवार के लिए अपनी संवेदना और प्रार्थना जाहिर करता हूं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story