Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुलासा: 8 साल बाद पता लगा पति बन गया अचानक औरत

आइरियन ने कहा जेम्स हमेशा से परफेक्ट मर्द की तरह रहें है। उसके भीतर कभी भी औरतों जैसी कोई चीज या लक्षण नहीं देखे।

खुलासा: 8 साल बाद पता लगा पति बन गया अचानक औरत
X

एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर शायद आप यकीन नहीं करेंगे, लेकिन यह सच है। ब्रिटेन के एक पिता ने शादी के 8 साल बाद खुद को पुरूष से महिला बना लिया। जिसके बाद इस सच्चाई को कई सालों तक उसने अपनी पत्नी, बच्चों से सच्चाई छुपाए रखी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जेम्स कोहेन नाम का एक शख्स दो बच्चों का पिता है। 8 साल पहले उसने आइरियन नाम की महिला से शादी की।

पूरा बसा-बसाया परिवार छोड़कर अचानक वो एक दिन औरत बन गया। जेम्स ने 8 साल तक अपनी पत्नी ने ये सच्चाई छुपाए रखी कि वो एक ट्रांसजेंडर है। 8 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद एक दिन अचानक उसने फैसला किया कि वो औरत बनना चाहता है।

जेम्स की बात सुनकर आइरियन भी दंग रह गई। लेकिन जेम्स ती पत्नी को हमेशा से लगता था कि जेम्स उससे कुछ छुपा रहे हैं। लेकिन उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि जेम्स ने इतनी बड़ी बात छुपा रखी है।

आइरियन ने कहा जेम्स हमेशा से परफेक्ट मर्द की तरह रहें है। उसके भीतर कभी भी औरतों जैसी कोई चीज या लक्षण नहीं देखे।

पत्नी की अनुमति के बाद जेम्स ने अपना लिंग परिवर्तन करवा लिया और एक मर्द से औरत बन गया। 35 साल का ये इंजीनियर अब महिलाओं की तरह बाल रखता है और उन्हीं के जैसे कपड़े पहनता है।

ये भी पढ़े- गुजरात: 66 साल के मनचले ने की 60 साल की महिला से छेड़छाड़

इतना ही नहीं औरत बनने के बाद जेम्स ने अपना नाम तक बदल लिया। जेम्स ने अपना नाम कारा कर लिया है। ऑपरेशन के जरिए अपना जेंडर चेंज करवाने के लिए हॉर्मोन थैरेपी ले रहा है।

सबसे अनोखी बात ये है कि जेम्स के औरत बन जाने के बावजूद भी उसकी पत्नी ने उस का साथ नहीं छोड़ा। जेम्स अभी भी अपनी पत्नी और अपने परिवार के साथ रहता है।

जेम्स के कारा बन जाने के बावजूद आइरियन उनके साथ ही रहती हैं। वे एक ही बेड शेयर करते हैं। आइरियन कहती हैं कि मैं अब भी जेम्स से बहुत प्यार करती हूं। वो कहती हैं कि मैंने अपना पति खो दिया, लेकिन एक दोस्त पा लिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story