Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थर्ड डिग्री से भी खतनाक तरीके से लोगों को टॉर्चर करते थे बाप-बेटे, सुनकर कांप जाएगी रूह

पेड़ से बांध कर प्राइवेट पार्ट पर शहद लगाकर करते थे ये काम।

थर्ड डिग्री से भी खतनाक तरीके से लोगों को टॉर्चर करते थे बाप-बेटे, सुनकर कांप जाएगी रूह
X

यूं तो आपने अभी तक किसी चोर या बदमाश को पुलिस के द्वारा दिेए गए को टॉर्चर करने के बारे में तो जरूर सुना होगा। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन शहर में एक बाप-बेटे ने एक शख्स को इस तरह से टॉर्चर किया जिसे सुनकर आप के रूह कांप जाएगी।

दरअसल इन दोनों बाप-बेटे शॉन बार्कर नाम के एक शख्स को टॉर्चर करने में हैवानियत की हद पार कर दी। इन दोनों ने इस शख्स को पेड़ से बांधकर उसके प्राइवेट पार्ट पर शहद लगाकर चीटियों से कटवाया था।

यह भी पढें- यहां मृतक परिजनों की आत्मा की शांति के लिए जलाए जाते हैं नोट

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन शहर में रहने वाले स्टीफन आर्मिटेज और मैथ्यू आर्मिटेज को कोर्ट ने आइस डीलर के मर्डर में दोषी करार दिया है। 2013 में इन दोनों बाप-बेटे पर शॉन बार्कर को टॉर्चर करके मारने के आोरप लगा था।

इस मामले में दोनों बाप-बेटे को ब्रिस्बेन सुप्रीम कोर्ट ने दोषी करार दिया है, और साथ लाश के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप भी लगाया है।

इन दोनों बाप- बेटे ने शॉन पेड़ से बांधकर उसके प्राइवेट पार्ट पर शहद लगया गया था ताकि उसके प्राइवेट पर आकर चीटियां काटे, इनकी हैवानियत यही पर खत्म नहीं हुई इन्होंने उसकी हाथ की उंगलियां भी काटी थी।

यह भी पढें- डॉक्टर हुए फेल, नहीं लगा पाए इस बच्चे के जेंडर का पता

द गिम्पी टाइम्स के मुताबिक, ना सिर्फ शॉन बार्कर की उंगलियां काटी गई थी। बल्कि बाप-बेटे ने उसके घुटने भी तोड़ दिए थे। साथ ही उसके मुंह को भारी चीज से कुचल दिया था, ताकि पुलिस उसकी पहचान न कर पाए।

शॉन बार्कर की गुमशुदगी की रिपोर्ट 14 जनवरी, 2014 को दर्ज की गई थी। बाद में शॉन का कंकाल 10 अप्रैल को टूलूरा स्टेट फॉरेस्ट से बरामद किया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story