Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला ने वीडियो में कुछ ऐसा देखा, जिसने उड़ा डाले उसके होश

यूं तो भूत-प्रेत की कहानियां हम लोग सुनते ही रहते है और इन कहानियों पर कई लोग भरोसा कर लेते हैं तो कई लोगों को यह सिर्फ भम्र, अंधविश्वास लगता हैं।

महिला ने वीडियो में कुछ ऐसा देखा, जिसने उड़ा डाले उसके होश
X

यूं तो भूत-प्रेत की कहानियां हम लोग सुनते ही रहते हैं और इन कहानियों पर कई लोग भरोसा कर लेते हैं तो कई को यह सिर्फ भम्र, अंधविश्वास लगता हैं।इसी बीच एक ऐसी महिला सामने आई है।

जिसने एक बहुत ही चौंका देने वाली बात बताई है। दरसअल इस महिला का कहना है कि इसने भूत को देखा है। इंग्लैंड के पैंटन डेवोन में रहने वाली इस महिला का नाम लुईस लेनटन है, जिसने हकीकत में एक भूत को देखने का दावा किया है।

एक शाम जब लुईस अपने 5 साल के बेटे को साइकिल चलाने की प्रैक्टिस करवा रही थी। जिसका लुईस दूर से वीडियो भी बना रही थी। तभी उन्होंने देखा कि जिस कैमरे से वह शूट कर रही थी।

अचानक उस कैमरे में से उन्हें कुछ नहीं दिख पा रहा था। लुईस बताती है कि जब वह अपने घर वापिस गई, तो उन्होंने शूट किया हुआ वीडियो देखा और वह डर गई, क्योंकि उन्होंने जो वीडियो शूट किया था। उसमें ओल्डवे मैन्शन की बालकनी में उन्हें एक महिला का साया दिखाई दिया।

बता दें लुईस का बेटा ओल्डवे मैन्शन के सामने ही साइकिल चलाने की प्रैक्टिस कर रहा था। लुईस ने आगे यह भी बताया कि वह महिला पुराने समय की लग रही थी और उसने विक्टोरियन स्टाइल के कपड़े पहने हुए थे।
जिसे देखकर लुईस ने अंदाजा लगाया कि ये कोई प्रेत आत्मा है। इस वीडियो को देखने के बाद लुईस काफी डर गयी थीं क्योंकि वह प्रेत उनके बेटे को साइकिल चलाता हुआ देख रहा था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story