Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब के ठेके से लौटते समय नशे में धुत शख्स के सामने आया सांप तो दांतों से काट कर किया यह काम

लॉकडाउन 3 के बीच ठेके से शराब पीकर घर लौटते समय युवक ने उठाया ऐसा कदम

शराब के ठेके से लौटते समय नशे में धुत शख्स के सामने आया सांप तो दांतों से काट कर किया यह काम

लॉकडाउन के बीच शराब के ठेके खुलते ही शराबियों के एक बाद एक ऐसे कारनामें सामने आ रहे हैं। जिन्हें जानकर आप भी चौंक जाएंगे। जी हां हाल का मामला (Karnataka) कर्नाटक का है। जहां (Drunk Man) शराब पीकर बाइक से घर लौट रहे शख्स ने अपने सामने सांप के आते ही उसे उठाकर दांतों से काट दिया। नशे में धुत्त शख्स की यह हरकत देख मौके से गुजर रहे लोग भी हैरान रह गये। हालांकि बताया जा रहा है कि उक्त शख्स को इससे कुछ नहीं हुआ।

दरअसल, देश भर में लॉकडाउन के बीच गिरती अर्थव्यवस्था को संभालने के लिए सरकार ने कुछ राहत दी है। इसमें शराब के ठेकों को भी खोला है। ज्यादातर राज्यों में शराब के ठेके खुलते ही शराबियों की लाइन लग गई। शराब के ठेकों से लोग एक या दो नहीं बल्कि शराब की पेटियां खरीदने की होंड में लग गये। इसके बाद जमकर शराब पीने वालों के कारनामें भी बाहर आने लगे। इसी कडी में मंगलवार को कर्नाटक के कोलार में शराब के नशे में धुत होकर घर लौट रहे शख्स से कुछ ऐसी हरकत की। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत शख्स बाइक पर सवार होरक शराब के ठेके से अपने घर की तरफ लौट रहा था। इस बीच ही उसके सामने सांप आ गया। सांप को देखते ही शख्स ने बाइक रोकी और सांप को गर्दन से पकड़कर उसे काटकर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिये। यह देखकर लोग हैरान रह गये। बताया जा रहा है कि ये सांप जहरीला नहीं था। इसकी वजह वजह से शख्स को कोई नुकसान नहीं हुआ और वह अपनी बाइक पर सवार होकर निकल गया। यह देखते ही प्रदेश में इस शख्स की चर्चा फैल गई। सांप को काटने वाले शख्स का नाम कुमार बताया जा रहा है।

शराब के ठेके खुलने के बाद ही नशे के आदि लोगों ने जमकर शराब पी है। इसका अंदाजा पहले ही दिन शराब की दुकानों पर लगी लंबी लाइनों से लगा लिया गया था। इसी को देखते हुए पंजाब और छत्तीसगढ जैसे राज्यों में शराब को ऑनलाइन डिलीवरी की भी अनुमति दे दी गई है। वहीं जिन राज्यों के शराब के ठेके खोले गये हैं। वहां पर पुलिस तैनात करने के साथ ही शराब की दुकान खुलने का समय भी घटाकर 4 से 5 घंटे कर दिया है। जिससे ज्यादा भीड न लग सकें और शराबी किसी भी तरह का उत्पात न मचाये।

Next Story
Top