Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र में कोरोना वायरस के चलते भगवान ने भी पहना मास्क, भक्तों ने किया अर्पण

कोरोना वायरस के चलते स्कूल से लेकर मंदिर किये गये बंद। लोगों को जागरूक करने के लिए समाजसेवी ने भगवान को पहनाया मास्क।

पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र में कोरोना वायरस के चलते भगवान ने भी पहना मास्क, भक्तों ने किया अर्पण
X

दुनिया में तेजी से फैले कोरोना वायरस के चलते भारत में भी स्कूल से लेकर मंदिरों को बंद कर दिया गया है। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने खुद लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है। वहीं अब उनके लोकसभा क्षेत्र में भगवान को भी मास्क लगा दिया गया है। दरअसल यह मास्क उनके भक्तों ने मंदिर में भगवान को अर्पण करते हुए उन्हें पहनाया हे। लोगों का मानना है कि ऐसा करने से लोगों को जागरूकता आएगी। जिससे सभी लोग मास्क पहनकर कोरोना को फैलने से रोकेंगे।

मंदिर पहुंचकर शिवलिंग पर लगाया मास्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में समाजसेवी रवीन्द्र त्रिवेदी ने अपने साथियों के साथ प्रहलाद घाट पर बने प्रह्लादेश्वर मंदिर में शिवलिंग को मास्क से ढक दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने मंदिर के बाहर एक पोस्टर भी लगाया है। जिसमें उन्होंने सभी भक्तों से अपील करते हुए कहा कि मंदिर आने वाले भक्त मूर्तियों का न छुएं और दूर से ही पूजा अर्चना करें। इससे सभी लोग सुरक्षित रहेंगे।

लोगों को जागरूक करने के लिए भगवान को पहनाया मास्क

भगवान को मास्क पहनाने वाले रवीन्द्र ने बताया कि कोरोनावायरस का असर अब लगभग पूरी दुनिया में फैल चुका है। सभी जगहों पर कोरोना वायरस बढ़ भी रहा है। यह वायरस छूने से ज्यादा बढ़ता है। इसी वजह से हमने लोगों में जागरूक करने के लिए भगवान को भी मास्क पहना दिया है। जिससे लोगों में अच्छा संदेश जाये। लोग आपस में भी एक-दूसरे को छूने से बचें और इस बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरुक करें।

Next Story