Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिता को दूसरी शादी करने से रोकने के लिए बेटी ने बनाए संबंध

मामले का खुलासा तब हुआ जब स्कूल में पढ़ रहे लड़की के भाई ने पिता और बहन का वीडियो टेप देखा।

पिता को दूसरी शादी करने से रोकने के लिए बेटी ने बनाए संबंध
X

हॉन्ग-कॉन्ग में एक ऐसे मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है, जिसके बारे में जिसने भी सुना वो हैरान है। दरअसल, यहां पर एक बेटी ने अपने पिता के साथ शारीरिक संबंध इसलिए बनाए ताकि उसका पिता दूसरी शादी ना करे।

बताया जा रहा है कि बेटी अपने पिता की मंगेतर को नापसंद करती थी और ये दोनों शादी के बंधन में ना बंध सकें, इसके लिए बेटी ने पिता को सेक्स का ऑफर दे डाला। बेटी के इस ऑफर को ठरकी बाप मना ना कर सका।

बेटी की उम्र 26 वर्ष है और पिता 58 साल का है। जांच में पता चला है कि 2009 में इन दोनों के बीच दो बार सेक्स हुआ था। लड़की के वकील ने कोर्ट में एक मनोवैज्ञानिक रिपोर्ट पेश की है। इस रिपोर्ट के अनुसार बेटी अपने पिता को लेकर आकर्षित थी।

अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट इंडिपेंडेंट की खबर के मुताबिक, हॉन्ग कॉन्ग की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में वकील ने जज को बताया कि इन दोनों के बीच पहली बार सेक्स हुआ था तब बेटी की उम्र महज 19 साल थी।

मामले का खुलासा तब हुआ जब स्कूल में पढ़ रहे लड़की के भाई ने पिता और बहन का सेक्स टेप देखा। भाई ने वीडियो देख डर कर पुलिस को इस बारे में बताया। हालांकि, भाई को यह जानकारी नहीं थी कि यह सेक्स दोनों की सहमति से हुआ है।

युवती के वकील ने कोर्ट में कहा, कि यह मामला असाधारण है। युवती ने पिता को सेक्स का ऑफर इसलिए दिया क्योंकि उसे लग रहा था कि ऐसा करने से पिता अपनी मंगेतर से शादी तोड़ देंगे। वकील ने यह भी बताया कि युवती ने कोर्ट में सारा आरोप खुद पर लेने का भी आग्रह किया था ताकि उसके पिता को इस मामले में न घसीटा जाए। फिलहाल युवती की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story