Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैरतअंगेज: मां-बेटी ने एक ही दिन साथ-साथ की शादी फिर एक- दूजे संग मनाने गई हनीमून

इस देश में मां बने बेटी के साथ ही शादी कर मनाने पहुंची हनीमून। बेटी की इच्छा पर मां ने उसी के साथ की थी दूसरी शादी।

हैरतअंगेज: मां-बेटी ने एक ही दिन साथ-साथ की शादी फिर एक- दूजे संग मनाने गई हनीमून
X

जब बेटी शादी लायक हो जाती है तो मां पर भी पास तमाम जिम्मेदारियों बढ जाती है। जैसे वह खुश है या नहीं। बेस्ट फ्रेंड की भूमिका निभाने वाली मां बेटी की खुशी के लिए हर वो काम करती हैं। जिस से उसे खुशी मिले, लेकिन आयरलैंड में जो इस मां ने किया। शायद ही वह कोई कर पाये। इसकी वजह एक मां बेटी की शादी के दिन ही अपनी भी शादी किया जाना है। इतना ही नहीं और मां और बेटी अपने अपने पतियों के संग एक साथ हनीमून पर भी जाएगी।

बेटी के कहने पर मां ने एक साथ बनाया शादी का प्लान

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार आयरलैंड में 53 वर्षीय त्रिशा डफी अपनी बेटी एसलिंग के साथ रहती है। उन्होंने अकेले ही बेटी को पालन कर उसे बडा किया। बेटी की हर खुशी का ध्यान रखा। इतना ही नहीं त्रिशा डफी अपनी बेटी एसलिंग की मां के साथ ही बेस्ट फ्रेंड बनकर रही। त्रिशा डफी अपनी 35 वर्षीय बेटी एसलिंग की शादी करने की तैयारी में जुटी थी। इस दौरान बेटी ने मां से इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वह चाहती है कि हम दोनों की शादी एक ही दिन हो। बेटी की इस इच्छा को पूरा करने करने के लिए मां तैयार हो गई। जिसके बाद त्रिशा डफी ने बेटी की शादी का अरेजमेंट किया।

इतने मेहमानों के बीच मां-बेटी ने की ही दिन शादी

मां ने बेटी की शादी का आयरलैंड के एक होटल में इंतजाम किया। यहां बेटी एसलिंग के साथ ही उसकी मां त्रिशा ने भी 71 वर्षीय जोई एफ से शादी की। इस एसलिंग ने काफी खुशी जाहिर की। साथ ही दोनों मां बेटी प्लान तैयार कर एक ही साथ में अपने अपने पार्टनर संग हनीमून पर गई।

Next Story