Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG: ये कपल इंसानी गोश्त का बनाता था अचार, अब तक इतने लोगों को बनाया शिकार

ये कपल लाश को फ्रीजर या जार में रखते थे ताकि वे सड़े नहीं।

OMG: ये कपल इंसानी गोश्त का बनाता था अचार, अब तक इतने लोगों को बनाया शिकार
X

रूस से एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकार आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल यहां पर एक कपल पिछले 18 सालों से इंसानो को मारकर उनका मांस खाते आ रहे हैं।

इस मामले के आरोप में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक दोनों कपल ने कबूल किया है कि उन्होंने 18 साल के अंदर करीब 30 लोगों को मारकर खाया है।

पुलिस को तफ्तीश के दौरान घर से इतनी वीभत्स तस्वीरें मिलीं कि उन्हें साझा भी नहीं किया जा सकता।

यह भी पढ़ें- OMG: पांच महीने में पैदा हुआ इंडिया का सबसे छोटा बच्चा

ये नरभक्षी जोड़ा ड्रग्स के जरिये लोगों को बेहोश करते थे और फिर उन्हें काटकर खाते थे। उनके घर से शरीर के टुकड़ों से भरे 7 पैकेट्स बरामद किये गए। वो लाश को फ्रीजर या जार में रखते थे ताकि वे सड़े नहीं।

इस नरभक्षी व्यक्ति का नाम दिमित्री बकशीव है और उसकी पत्नी का नाम नतालिया है। नतालिया पेशे से नर्स है। इस नरभक्षी कपल ने अपने घर में तहखाना बना रखा था। इस तहखाने में वे शिकार किए हुए लोगों के शरीर के अंग रखते थे और उनके साथ सेल्फी लेते थे।

मिली जानकारी के अनुसार यह नरभक्षी कपल शिकार करने के बाद उसके अंगों का आचार डालता था। रूसी जांचकर्ताओं का कहना है कि बकशीव और उनकी पत्नी नतालिया मानव अंगों को फ्रीजर में रखते थे।

इस नरभक्षी जोड़े के घर से 19 लोगों के शरीर से निकाली गई चमड़ी, जार में प्रीजर्व करके रखे गए शरीर के अंग भी मिले। घर में बाल्टी और बैग से भी लाश के टुकड़े बरामद किये गए।

यह भी पढ़ें- OMG: देश में पहली बार अजगर का हुआ सीटी स्कैन

इस नरभक्षी जोड़े का तब खुलास हुआ जब क्रासनोदर शहर की एक सड़क पर फोन बरामद हुआ जिसमें एक महिला की लाश के साथ एक शख्स की सेल्फी थी। यह फोन एक मजदूर को मिला जिसने पुलिस को सौंप दिया।

लेकिन एक चौंकाने वाली यह रही कि ये जोड़ी 1999 से एक मिलिट्री एकैडमी में मौजूद हॉस्टल के कमरे में रहता है और वहां पर पिछले 18 सालों से इस कमरे के अंदर यह सब करता आ रहा था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story