Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus का कहर भुखमरी के हुए हालात तो 2 महिलाओं ने कुत्ते से छीनकर खाई रोटी, कैमरे में कैद हुई सन्न कर देने वाली तस्वीर

तीन दिन से भुखी बच्चियों ने भी पीएम मोदी से लगाई गुहार तो घर पर मिल पाया भोजन

Coronavirus का कहर भुखमरी के हुए हालात तो 2 महिलाओं ने कुत्ते से छीनकर खाई रोटी, कैमरे में कैद हुई सन्न कर देने वाली तस्वीर
X

कोरोना वायरस के (Coronavirus) संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में 14 अप्रैल तक पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। इस फैसले की वजह से हजारों लोग बेरोजगार हो गये है। ऐसे में गरीबों की पेट पर आफत पड़ गई है और वो दाने-दाने को मोहताज हो रहे हैं। इसी भुखमरी से लाचार मां की एक तस्वीर बिहार के भागलपुर से सामने आई है। जहां एक महिला कुत्ते से रोटी छिनती हुई कैमरे में कैद हो गई है। यह नजारा बेहद सन्न कर देने वाला है।

दरअसल ये तस्वीर बिहार के भागलपुर से सामने आई है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल (Picture Viral on Social Media) हो चली है। कैमरे में कैद हुई तस्वीरों में एक जगह रोटी पडी दिखाई दी। रोटी को देखकर कुत्ते आगे ही बढा था कि वहां गुजर रही दो महिलाओं ने लपक कर रोटी उठा ली। और उठाकर आगे के लिए चल दी। यह तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिस किसी ने भी यह वीडियो देखा वह कांप सा गया। इस वीडियो ने लॉकडाउन के बीच ऐसे हालातों को भी सामने ला दिया। लोगों की लाचारी देखकर लोगों के आंसू आ गये।

वहीं भुखमरी की दूसरी तस्वीर भागलपुर में ही तीन बहनों के साथ देखने को मिली। जहां तीन अनाथ बच्चियों को तीन दिन से खाना नहीं मिला तो उन्होंने अपने पेट की आग बुझाने के लिए अखबार में पीएमओ का नंबर देख उन्हें कॉल कर आपबीती सुनाई। इस पर अधिकारियों को पास फोन आया तो जिले में हलकान मच गया। आनन फानन में अधिकारियों के आदेश पर तीनों लडकियों के घर पहुंचकर उन्हें भोजन कराया गया। इसके साथ ही विभाग ने उन्हें भोजना सामग्री उपलब्ध कराई।

Next Story