Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: कोरोना के डर से 4 फीट दूर से बाल काट रहे हैं नाई, देखें वीडियो

Coronavirus: चीन में लोग कोरोना वायरस से इतने भयभीत है कि वहां के सैलून में 4 फीट की दूरी से बाल काटे जा रहे हैं।

Coronavirus: कोरोना के डर से 4 फीट दूर से बाल काट रहे हैं नाई
X
Coronavirus: कोरोना के डर से 4 फीट दूर से बाल काट रहे हैं नाई

Coronavirus : कोरोना वायरस (Coronavirus) का डर लोगों में इतनी तेजी से फैल रहा है कि लोग एक-दूसरे से हाथ मिलाने से भी कतराने लगे है। इस समय कोरोना वायरस (Coronavirus) से चीन में 80,409 लोग संक्रमित हैं। अब तक यह वायरस करीब 3012 लोगों की जान ले चुका है। ट

चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस से चीन के लोग इतने भयभीत है कि वह इससे बचने के लिए अलग-अलग चीजें अपना रहे है। चीन से एक हैरान करने वाली वीडियो सामने आई है, जिसमें वहां के सैलून में नाई 4 फीट की दूरी से बाल काट रहे है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे यह लोग 4 फीट की दूरी से बाल काट रहे हैं।


चीन के हेनान प्रांत के सैलून में नाई लोगों के बाल तीन-चार फीट दूर से काट रहे हैं। यह नायाब तरीका हेनान प्रांत के कई हेयर ड्रेसर्स ने निकाला है। ये लोग लंबे-लंबे डंडे में अपनी कैंचियां, ट्रिमर, ब्रश आदि लगाकर हेयर स्टाइलिंग कर रहे हैं। जिससे इन्हें कोरोना का खतरा ना हो। चीन के सिचुआन प्रांत के लुझोउ में भी नाई इसी तरीके का उपयोग कर रहे हैं। इसके अलावा भी कई जगहों पर इस वायरस से बचने के लिए लोग अलग-अगल तरीके निजात कर रहे है।

एक-दूसरे से करीब 5 फीट की दूरी बनाकर रखें

चीन की सरकार ने एक आदेश जारी कर देश की जनता से कहा है कि वह लोगों से बात करते हुए कम से कम 5 फीट की दूरी जरुर बना कर रखे। इससे कोरोनावायरस फैलने का खतरा बेहद कम हो जाता है। चीन में कोरोनावायरस की वजह से नए संक्रमित लोगों में भारी कमी आई है. वहीं, दुनिया के अन्य देशों में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है।

Next Story