Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lockdown के बीच यहां कुत्ता कर रहा शराब की होम डिलीवरी, जमकर वायरल हो रहे वीडियो और फोटो

अमेरिका के इस शहर में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के बीच कुत्ते कमर पर ले जा रहा वाइन की बोतल।

Lockdown के बीच यहां कुत्ता कर रहा शराब की होम डिलीवरी, जमकर वायरल हो रहे वीडियो और फोटो
X

कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी ने दुनिया भर में हाहाकार मचा हुआ है। इसके चलते भारत ही नहीं बल्कि अमेरिका (America Lockdown) में भी लॉकडाउन जारी है। इसके बावजूद यहां लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढती जा रही है। जिसको देखते हुए सरकार ने लोगों को घरों में ही क्वारंटाइन रहने के आदेश दिये है। लोगों ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। इसबीच ही (USA)के मैरीलैंड में एक वाइनरी शॉप पर (Winery Shop)सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के सभी नियमों का पालन करते हुए ग्राहकों तक शराब पहुंचाने का एक नया तरीका अपनाया जा रहा है। जी हां यह तरीका जानकर आप चौंक जाए, लेकिन यह 100 प्रतिशत सच है। इसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहे है। जो इसका प्रमाण है।

कुत्ता घर-घर कर रहा शराब की डिलीवरी

दरअसल, यहां एक कुत्ता क्वारंटाइन के दौरान शराब की होम डिलीवरी (Home Delivery) कर रहा है। इस कुत्ते का नाम भी सोडा (Soda) है। जिसको अमेरिका के मैरीलैंड में स्टोन अर्बन वाइन के नाम से अपनी दुकान (Wine Shop) खोली हुई है। इसके मालिक ने अपने कुत्ते का नाम सोडा रखा हुआ है। वह लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए, लोगों के घरों तक अपने कुत्ते यानि सोडा से वाइन की डिलीवरी करा रहे हैं। उन्होंने अपने कुत्ते की तारीफ करते हुए इसका फोटो और वीडियो सोशल मीडिया फेसबुक पर भी शेयर किया है। जिसे लोग खूब शेयर और लाइक कर रहे हैं।

कुत्ते के जरिए ऐसे पहुंचाई जा रही शराब

स्टोन अर्बन वाइन के मालिक लोगों तक शराब की होम डिलीवरी के लिए अपने कुत्ते सोडा (Soda) की पीठ पर एक कस्टमाइज कपड़ा बांध देते है। इसमें वह एक ही साथ 2 वाइन की बोतलें रख देते हैं। जिसके बाद सोडा अपनी पीठ पर बंधे इस कस्टमाइज कपड़े में वाइन की बोतल ले जाता है। इससे ग्राहकों को कोई परेशानी न हो सके, कोरोना संकट के बीच सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करते हुए लोगों तक शराब (Wine) पहुंचाने की इस तरकीब की खूब तारीफ भी हो रही है।

Next Story