Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नदीं में लड़के को उतरना पड़ा महंगा, फंस गया बर्फ के नीचे- देखें वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़के ने बर्फ की नहीं में छलांग लगा डाली और मौत के मुह जाते जाते बचा

नदीं में लड़के को उतरना पड़ा महंगा, फंस गया बर्फ के नीचे- देखें वीडियो
X

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़का नदी में छलांग लगाता है, लेकिन उसकी एक गलती के कारण वह बर्फ की सिल्लियों के नीचे दब जाता है।

दरअसल ये वाक्य चीन के शानदोंग इलाके का है जहां इस समय कड़ाके की ठंड़ के चलते झील और तालाब जमे हुए हैं। जमी हुई नही को देख हर किसी का तैरने को मन करता है उसी तरह कुछ लड़कों को भी इसी तरह की मस्ती सूझी रही थी।

इसे भी पढ़ें : 11 साल की उम्र से मिट्टी खा रहा है 100 साल का बुजुर्ग, वजह जानकर आ जाएंगे आंसू

उसी में से एक लड़के ने पहल कर नहीं में छलांग लगा डाली फिर क्या था वह आधी जमी हुई नदी में तैरने लगा। तैरते-तैरते जब वो बर्फ की सिल्लियों नीचे जा पहुंचा।

ठंड से जब खून जमने लगा और सांस लेने में परेशानी होनी लगी तब खुली जगह ढूंढने लगा, लेकिन वो बर्फ की नदी के नीचे भूल-भूलईया में फंस गया। जब ये नजारा उसके दोस्त वीडियों बनाने के दौरान देखने लगे तो तुरंत उसको बचाने के लिए नदी में जा कूदे। और बर्फ को तोड़कर दोस्त को बाहर निकाल लाते हैं।

इसे भी पढ़ें : 4000 वर्ष पुरानी मिस्र की ममियों के रहस्य से उठा पर्दा, जानकर हो जाएंगें हैरान

जब इस वीडियो को फेसबुक में पोस्ट किया जाता है, तो इसको देखने वाले यूजर लिखते हैं, 'इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है यही सच्ची दोस्ती होती है!' सोशल मीडिया पर यह तेजी से ये वीडियो वायरल हो रही है।'

अमेरिका और कनाडा की तरह चीन में भी जबदस्त ठंड पड़ रही है। नदियां भी जमीं पड़ी है। ऐसी कई खबरें आ चुकी हैं जहां लोग मरते-मरते बचे है। आपको बता दें कि लोकल पुलिस ने अलर्ट जारी कर रखा है और ठंड में नदी से दूर रहने को कहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story