Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंग्लैंड के शेफ ने तैयार किया इंसानी मांस के स्वाद वाला बर्गर, टीवी पर दिखाया जाएगा प्रोग्राम

इस बर्गर को जेम्स थोमिल्सन ने डिजायन किया है।

इंग्लैंड के शेफ ने तैयार किया इंसानी मांस के स्वाद वाला बर्गर, टीवी पर दिखाया जाएगा प्रोग्राम
X
लंदन. आपने बर्गर तो खूब खाए होंगे लेकिन अब एक इस तरह के बर्गर की रेसिपी तैयार की जा चुकी है कि आप इसके बारे में जानकर ही आपका मन खराब हो जाएगा। पूर्वी लंदन के एक रेस्टोरेंट में बर्गर बनाने के लिए सूअर और बछड़े के मांस और इंसान की अस्थिमज्जा जैसी चीजों का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसकी खास बात यह है कि आलोचनाओं के बाद भी यह टीवी शो The Walking Dead की पांचवीं सीरीज में दिखाया जाएगा।
इस बर्गर को जेम्स थोमिल्सन ने डिजायन किया है, इसके साथ ही इसे फूड क्रिएटिव मिस केकहेड के साथ पार्टनर्शिप में तैयार किया गया है। इस बर्गर के बारे में थोमिल्सन ने वेबसाइट Horror Talk को बताया कि मेरा यह बर्गर फ्लेवर कांबिनेशन और ताजा उत्पादों से प्रेरित है। साथ ही यह बर्गर टीवी शो द वॉकिंग डैड के चौथे संस्करण से प्रेरित है।
टीवी पर दिखाया जाने वाला यह प्रोग्राम काफी विवादित रहा है, लेकिन इसके विवादों के बाद भी काफी हिट साबित हुआ है। शेफ ने यह बर्गर भी द वॉकिंग डैड के एक्टर एंड्रयू लिंकॉलिन से प्रेरित होकर बनाया है। इसमें लिंकॉलिन मेडिकल के छात्र से एक मरे हुए आदमी के मांस का टुकड़ा खाने के लिए लेते हैं। इसी से प्रेरित होकर यह बर्गर बनाया गया है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, 1981 की एक घटना से प्रेरित होकर भी बनाया है यह बर्गर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story