Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG ! बिल्लियों ने मारा ज्वैलरी शोरूम पर पंजा, 13 करोड़ के गहने ले हुई फरार

आजतक चोरी की कई घटनाएं सामने आई हैं। जिनमें एक इंसान ही कई चोरियों को अंजाम देता था, लेकिन तमिलनाडु से एक हैरान कर देने वाली चोरी की घटना सामने आई है। जहां चोर कोई इंसान नहीं बल्कि बिल्लियां करती हैं। इन बिल्लियों ने लाखों नहीं बल्कि करोड़ों की चोरी को अंजाम दिया है। इस खबर ने सबके होश उड़ा दिए हैं। आइये जानते हैं कैसे इन बिल्लियों ने ज्वैलरी शोरूम से 13 करोड़ रूपये के गहने गायब किए।

प्रतीकात्मक फोटो
X
प्रतीकात्मक फोटो

13 करोड़ के गहनों की लूट की यह वारदात तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली की है। यहां बिल्लियों द्वारा इस घटना को 2 अक्टूबर को अंजाम दिया गया है, लेकिन वास्तव में इस घटना को वास्तविक बिल्लियों द्वारा नहीं बल्कि लोगों द्वारा ही अंजाम दिया गया है।

क्योंकि चोरों ने सीसीटीवी कैमरा से बचने के लिए बिल्लियों के चहरों वाला मास्क अपने चेहरों को छिपाने के लिए लगा रखा था। बता दें कि यह घटना तमिलनाडु के तिरूचिरापल्ली शहर के ललिता ज्वेलर्स में हुई है।



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सुबह स्टाफ ने शोरूम का शटर खोला तो अंदर का हाल देखकर सभी के होश उड़ गए। क्योंकि शोरूम में रखे करोड़ों रूपयों के गहने गायब थे। जैसे ही इस घटना की खबर शोरूम के मालिक किरण कुमार को मिली,उन्होने तुरंत पुलिस में शिकायत की जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया।

पुलिस की स्पेशल टीम की शुरूआती जांच में पता चला कि चोरों ने शोरूम की पीछे वाली दीवार में एक छेद कर शोरूम के अंदर दाखिल हुए। शोरूम के ग्राउंड फ्लोर से डायमंड और सोने की करीब 25 किलो के गहने गायब हो गए। शोरूम में सीसीटीवी कैमरे में दो लुटेरे कैद हो गए, लेकिन बिल्ली के मास्क से चेहरा ढणोकने की वजह से आरोपियों की पहचान कर पाना मुश्किल है।

सूत्रों के मुताबिक ,पुलिस की टीम ने तमिलनाडु के त्रिची से दो आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान मणिकंदन के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी की गाड़ी से करीब 4.5 किलोग्राम सोना भी बरामद किया। अन्य आरोपी की पहचान सुरेश के रूप में हुई है। जो अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story