Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बजट पेश होने के दौरान सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो हुआ वायरल, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

फरवरी के पहले ही दिन जहां एक तरफ बजट पेश किया जा रहा था तो वहीं दूसरी ओर शादी का वीडियों लोगों में तहलका मचायें हुए था।

बजट पेश होने के दौरान सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो हुआ वायरल, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
X

फरवरी के पहले ही दिन जहां एक तरफ बजट पेश किया जा रहा था तो वहीं दूसरी ओर शादी का वीडियों लोगों में तहलका मचायें हुए था। इस वीडियों में दोनों जोड़ों को उपहार दिए जा रहे थे लेकिन जब उपहार को देखा तो लोगों के होश उड़ गए।

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने संसद में आम बजट पेश करते समय कई चीजों को महंगा और कई चीजों को सस्ता कर दिया है। जिसका असर ग्रहणियों पर पड़ेगा। इसी को ध्यान में रखकर शादी में आए दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को बहुत ताज्जुब कर देने वाला उपहार दिया। इस उपहार को देखकर दूसरे लोग भी सोचने पर मजबूर हो गए।
जहां एक तरफ लोग बजट पर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दे रहे थे, वहीं यह वीडियो लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा था।
आपको बता दें कि ये वीडियो एक शादी का है, आप सोच रहे होंगे कि आम बजट के बीच इस शादी के वीडियो का क्या कनेक्शन है। दरअसल शादी के दौरान दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को जो उपहार दिया उसे लेकर सब हैरान हो गए। इसी उपहार को लेकर ये वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इस शादी में दूल्हे के दोस्तों ने उपहार में एक-एक करके सब्जिंयां उपहार में दी, जिसमें कोई टमाटर लेकर आया था तो कोई पालक, इसी तरह सभी ने अपने दोस्त की बीवी को सब्जिंया उपहार दिया। उन्होंने सब्जियां ही नहीं बल्कि फलों के जूस जैसी आम जरुरतों वाली चीजें दी थी।
जो बजट में मंहगी कर दी गई हैं। इसी वीडियों को लोग काफी पसंद कर रहें है। इसके साथ ही अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ ही अपने जानने वालों को सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story