Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आसमान से अचानक गिरने लगे बैगन, वीडियो देखते ही पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

आसमान से बैगन की बरसात होने पर पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार। सच्चाई सामने आने पर आप भी रह जाएंगे हैरान

आसमान से अचानक गिरने लगे बैगन, वीडियो देखते ही पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार
X

आसमान से अक्सर आप ने बरसात के दौरान पानी या फिर ओले गिरते देखे और सुने होगें, अगर आप से कहा जाये की आसमान से सब्जी यानि बैगन की बरसात हुई तो आप चौंक जाएंगे। दरअसल ऐसा ही चौंकाने वाला एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आसमान से बैगन की बारसात होती दिख रही है। इतना ही नहीं इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

यहां हुई बैगन की बरसात, 5 लोग हुए गिरफ्तार

दरअसल आसमान से बैगन बरसने का यह वीडियो ईरान का है। जहां कुछ लोगों ने फेमस होने के लिए एक प्रैंक किया। इस प्रैंक के तहत आसमान से बैगन की बरसात कर दी गई। जिसके बाद आसमान से बैगन की बरसात होने का दावा कर वीडियो को वायरल कर दिया गया। ईरान में पुलिस और प्रशासन ने यह देख एक्शन लिया। जिसके बाद आसमान से बैगन बरसाना युवकों को भारी पड़ गया।

बैगन बरसाने के आरोप में पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार ईरान पुलिस ने आसमान से बैगनों की बरसात कर इसे असल में बैगन की बारिश बताने का दावा करने व वीडियो वायरल करने पर पकड लिया। जिसमें आरोपियों ने बताया कि वह प्रैंक कर रहे थे। यह पता लगते ही पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जिसके बाद पांचों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

Next Story