Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जानिए क्यों दुल्हन ने अपनी शादी के दिन मुंडवाया सिर

30 साल लगे क्रेग को यह हिम्‍मत जुटाने में कि वह जोआन से प्‍यार करता है।

जानिए क्यों दुल्हन ने अपनी शादी के दिन मुंडवाया सिर

एक दुल्‍हन ने अपने पति को सर्पोट देने के लिए सब दोस्‍तों और परिवार के लोगों के सामने अपनी शादी के दिन सिर मुंडवाया लिया। जोआन और क्रेग लायंस एक दूसरे को तब से जानते थे जब वह अपनी किशोरावस्‍था में ही थे।

30 साल लगे क्रेग को यह हिम्‍मत जुटाने में कि वह जोआन से प्‍यार करता है। आखिरकार जब उसने कहा और दोनों ने सगाई की, उसके फौरन बाद ही पता चला की क्रेग को स्‍टेज 4 कास्‍तर पर अग्नाशय (प्रेंकियाज) का कैंसर हो गया है।

उसकी जिंदगी महज 9 से 12 महीने की ही बची थी। इस खबर ने दोनों को हिला कर रख दिया। क्रेग की बीमारी जानने के बाद जोआन ने बाकी के पूरे वक्‍त को उसके साथ बिताने और खास बनाने का तो फैसला किया ही, साथ कैंसर पीड़ित लोगों के लिए कुछ चैरिटी का भी निर्णय लिया।

इस प्रयास में उसने क्रेग को सर्पोट देने के लिए सब दोस्‍तों और परिवार के लोगों के सामने अपनी शादी के दिन मुंडन करा लिया। उसने अपने बालों को लिटिल प्रिंसेस ट्रस्‍ट को चैरिटी में दान दिया जो इस बीमारी से अपने बाल गवाने वाले बच्‍चों के लिए विग बनाती है।

साथ ही अपनी शादी के इवेंट से भी उसने फंड पैदा करके दान किया। वेडिंग रिसेप्‍शन पर जोआन का मुंडन कराना और उसकी वजह जानना बेहद दर्द भरा था जिसने सबकी आंखे नम कर दी थीं।

इसके बावजूद उन दोनों के बीच का प्‍यार इस तरह सारे माहौल में बिखरा हुआ महसूस हो रहा था कि सारे मेहमानों के लिए वह शादी एक यादगार खूबसूरत लम्‍हा बन गई।

Share it
Top