Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी में दिखा एक्स बॉयफ्रेंड, फिर मचा बवाल और नहीं हो सकी शादी

तेलंगाना में एक शादी बिलकुल फिल्मी अंदाज में टूटी। दरअसल दुल्हन ने शादी के मंडप में अचानक से कह दिया कि उसे अब शादी नहीं करनी। ये फैसला उसने अपने पुराने आशिक को देखने के बाद किया।

शादी में दिखा एक्स बॉयफ्रेंड, फिर मचा बवाल और नहीं हो सकी शादी
X
शादी में दिखा एक्स बॉयफ्रेंड

एक शादी का मंडप सजता है इसमें दुल्हन समेत सभी बारात का इंतिजार करते हैं, बारात भी आती है और दूल्हा भी। यहां तक सबकुछ ठीक चल रहा होता है लेकिन तभी एंट्री होती है दुल्हन के एक्स बॉयफ्रेंड की। दुल्हन अपने एक्स बॉयफ्रेंड को देखकर फैसला लेती है कि वो अब ये शादी नहीं करेगी और अपने पुराने बॉयफ्रेंड के साथ जाएगी। जी नहीं आपको यहां कोई बॉलीवुड या टॉलीवूड मूवी की स्क्रिप्ट नहीं बताई जा रही बल्कि फिल्मी सीन दिखने वाली ये घटना रियल में हुई है।

दुल्हन के इस तरह मंडप छोड़कर चले जाने की घटना तेलंगाना के वनापार्टी जिले की है। खबरों के मुताबिक दूल्हा दुल्हन को मंगलसूत्र पहनाने ही वाला था कि तभी दुल्हन ने अचानक से कहा कि उसे अब शादी नहीं करनी है। दुल्हन ने ये फैसला अपने पुराने बॉयफ्रेंड को देखने के बाद किया और उसके साथ चले जाने का फैसला लिया।


खबरों के अनुसार शादी में मौजूद रिश्तेदारों और अन्य मेहमानों ने दुल्हन को ऐसा नहीं करने के लिए भी कहा लेकिन दुल्हन ने किसी की एक न सुनी। परिवार वालों ने भी दुल्हन को खूब समझाया कि ठंडे दिमाग से सोचे और फिर कोई भी फैसला ले, लेकिन दुल्हन अपना मन बना चुकी थी कि अब वो अपने पुराने आशिक के साथ ही जाएगी न कि उसके साथ जो बारात लेकर आया है।

परिवार वालों ने दुल्हन और उसके पुराने आशिक को पकड़ना भी चाहा लेकिन इसमें वो असफल रहे। दुल्हन के परिवार वालों ने दुल्हन के पुराने आशिक पर आरोप लगाया है कि लड़के (दुल्हन का एक्स बॉयफ्रेंड) की वजह से ये सब हुआ है।


Next Story