Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के कुछ घंटों बाद दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, इस डर की वजह से छिपाई गर्वभती होने की बात

जालंधर से बारात राजस्थान के लिए लौट रही थी इसी दौरान दुल्हन को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई।

शादी के कुछ घंटों बाद दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, इस डर की वजह से छिपाई गर्वभती होने की बात

पंजाब के जालंधर में एक दुल्हन ने शादी के महज कुछ घंटों बाद एक बच्ची को जन्म दिया। बारात के लौटते समय दुल्हन को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई, जिसके चलते दुल्हन को ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दुल्हन ने एक बच्ची को जन्म दिया।

बता दें कि जालंधर से बारात राजस्थान के लिए लौट रही थी इसी दौरान दुल्हन को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। शादी के 12 घंटों के बाद दुल्हन ने एक बच्ची को जन्म दे दिया।

वहीं दुल्हन के पति का कहना है कि वह बच्ची उसी की है। उसने आगे कहा कि उसे इस बात पर कोई शर्म या अफसोस नहीं है। वहीं दूसरी तरफ दुल्हन ने इस विषय पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया है।

ये भी पढ़ेः मिशीगन यूनिवर्सिटी गोलीबारी मामला: आरोपी ने मां-बाप उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला आयोग मामले को संज्ञान में लेकर जांच की बात कह रही हैं। आपको बता दें कि नवजात बच्चे को जन्म देने वाली मां की उम्र महज 19 साल और पिता की उम्र 21 साल है। नवजात बच्ची के पिता राजस्थान के भरतपुर में रहते हैं।

उन्होंने बताया कि लगभग दो साल पहले उसकी सगाई पंजाब के जालंधर में रहने वाली युवती से हुई थी। तभी से उन दोंनो का चोरी छुपके मिलना-जुलना शुरू हो गया था।

ये भी पढ़ेःपूर्वोत्तर में ऐतिहासिक जीत पर बोले PM मोदी, भय पर शांति और अहिंसा की जीत

दोनों की शादी के लिए 28 फरवरी 2018 का दिन तय हुआ था। शादी समारोह के बाद जब दुल्हे का परिवार बारात लेकर वापस लौट रही थी, तभी बीच रास्ते में लड़की ने पेट में दर्द की शिकायत की। जिसके बाद लड़की को तुरंत नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया। शादी से पहले गर्भवती होने के बदनामी के डर से महिला ने यह बात सभी से छिपाए रखी थी। वहीं दूसरी तरफ महिला आयोग ने इम मामलें में जांच की बात कही है।
Next Story
Top