Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैरतअंगेज! इस शख्स ने खुद को इंसान से कुत्ते में किया तब्दील, बेहद खतरनाक है तस्वीर

आजतक आपने लोगों को अपने शरीर पर टैटू बनवाते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे इंसान को देखा है, जिसने खुद को जानवर में तबदील कर लिया हो।

हैरतअंगेज! इस शख्स ने खुद को इंसान से कुत्ते में किया तब्दील, बेहद खतरनाक है तस्वीर
X
आजतक आपने लोगों को अपने शरीर पर टैटू बनवाते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे इंसान को देखा है, जिसने खुद को जानवर में तबदील कर लिया हो। आपको ये सुनकर बहुत हैरानी होगी, लेकिन ये सच है।
ब्राजील में रहने वाला इस शख्स का नाम रॉडरिगो ब्रागा है जो कि पेशे से एक आर्टिस्ट है, जिसकी वजह से रॉडरिगो को आर्ट के बारे में जानने की हमेशा से ही इच्छा रहती है।आर्ट के प्रति बढ़ते लगाव की वजह से रॉडरिगो ने एक बहुत ही हैरतअंगेज काम कर डाला।
आपको बता दें रॉडरिगो ने खुद को एक कुत्ते के रूप में तबदील करा लिया है। डरिगो ने एक सर्जरी के माध्यम से अपने चेहरे पर एक कुत्ते का चेहरा लगवा लिया है,जिसके चलते अब रॉडरिगो की शक्ल बिल्कुल एक कुत्ते की तरह दिखने लग गई है।
इन दिनों सोशल मीडिया पर रॉडरिगो की ये तस्वीरें बहुत वायरल हो रही है, जिसमें उनका चेहरा बिलकुल डॉग की तरह दिख रहा है।इन तस्वीरों को जो भी देख रहा हैं उनके तो होश ही उड़ जा रहे हैं।
अगर कोई शख्स रॉडरिगो को पहली बार देखता है तो वह डर जाता है, क्योंकि लोगों को यही समझ नहीं आता कि वह जानवर है या इंसान, रॉडरिगो ने जब से सर्जरी करवाई है तब से वह 'डॉगमैन' के नाम से जानने लगे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story