Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: नवजात को जिंदा दफनाया, फिर जो हुआ उसने सबके उड़ा डाले होश

आज भी दुनिया के कई देशों में लड़कियों को बोझ ही समझा जाता हैं, इसलिए उनके साथ बुरा सुलुक किया जाता है, लेकिन वो कहते है न जिसके सर पर ऊपर वाले का हाथ हो उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

VIDEO: नवजात को जिंदा दफनाया, फिर जो हुआ उसने सबके उड़ा डाले होश
X
आज भी दुनिया के कई देशों में लड़कियों को बोझ ही समझा जाता है, इसलिए उनके साथ बुरा सुलुक किया जाता है, लेकिन वो कहते है न जिसके सर पर ऊपर वाले का हाथ हो उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।
ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला ब्राज़ील के कैनाराना से सामने आया है। जहां पर एक गड्ढे में से नवजात बच्ची को जिंदा बाहर निकाला गया है। इस नवजात बच्ची को मारने का पूरा प्लान बच्ची के परिवार ने ही बनाया था ।
जिसमें शायद उसका परिवार सफल भी हो गया था लेकिन पुलिस ने आकर उनके प्लान को फेल कर दिया। एक नर्स ने कैनाराना पुलिस को सूचना दी कि मातो ग्रोसो राज्य के झिंगू नेशनल पार्क में मंगलवार को जन्म के तुरंत बाद एक नवजात बच्ची जिंदा ही दफनाया गया है।
सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी और जब गड्ढा खोदकर देखा तो उनकी आंखे खुली की खुली ही रह गई। पुलिस को गड्ढा में से एक नवजात बच्ची मिली।
पुलिस ने बताया है कि गड्ढे में बच्ची को बाहर निकालने से करीब 7 घंटे पहले दफनाए गया था और जब पुलिस ने जब गड्ढा खुदवाया तो उसमें बच्ची सांसें ले रही थी।
पुलिस ने जब बच्ची के घर वालों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने बच्ची के मृत शरीर को दफनाया था। जबकि पुलिस को शक है कि बच्ची के घर वालों ने उसे जान से मारने के इरादे से ज़मीन में गाड़ा था।
पुलिस ने बताया कि बच्ची के शरीर से अम्बिलिकल कॉर्ड भी नहीं हटाया गया था। बता दें कि बच्ची को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story