Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देखिए, बॉडी आर्ट की 16 पिक्स-जिन्हें भारत में बताया जाता है अश्लील!

यह एक महंगा शौक है। एक इंच का बॉडी आर्ट बनवाने में एक हजार का खर्च आ जाता है।

देखिए, बॉडी आर्ट की 16 पिक्स-जिन्हें भारत में बताया जाता है अश्लील!
X

नई दिल्ली. बॉडी आर्ट का पुराना ट्रेंड नए अंदाज में लौट आया है और यह यंगस्टर्स को खासा लुभा रहा है। भले ही यह ट्रेंड अब खूब पॉपुलर हो रहा हो, लेकिन टैटू एक्सपर्ट इसे बॉडी आर्ट का सबसे पुराना फॉर्म मानते हैं। युवा ब्रिगेड टैटू की इतनी दीवानी है कि लड़के-लड़कियां चाहे वो कैम्पस हो, मॉल्स हों, बाजार हों या फिर नाइट क्लब, शरीर पर रंग-बिरंगे टैटू बनवाकर घूमते नजर आ ही जाते हैं।दरअसल, टैटू का रंग-रूप आपके दिल के बड़ा करीब होता है। टैटू, फैशन और दिल से जुड़ी चीजें, दोनों का खास खयाल रखता है। यही वजह है कि टैटू का चलन आज फुटपाथ से लेकर सात सितारा होटल तक पसरा है। खासकर टैटू अब फैशन के साथ-साथ कारोबार का शक्ल अख्तियार करने लगा है।

लौटा पुराना फैशन
60 और 70 के दशक की चीजें तो बहुत ही ट्रेंड में हैं। ओल्ड फैशन का यही चार्म टैटूज को वापस लेकर आया है और एक अलग स्टेटमेंट चाहने वाले इसके साथ खूब एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। बेशक टैटूज बॉडी आर्ट के शुरुआती जमाने से हैं, लेकिन इस हाई-फैशन के दौर में इसकी वापसी की वजह भी सॉलिड है। विदेशी बिंदास बालाएं तो ब्रेस्ट, नाभि और जांघ पर टैटू बनवाकर प्रदर्शन का शौक पूरा कर रही हैं।
महंगे शौक में शामिल
यह एक महंगा शौक है। एक इंच का टैटू बनवाने में एक हजार का खर्च आ जाता है। बडे आकार के डिजाइन हजारों में बनते हैं। समय भी कम नहीं लगता। एक इंच को आकार देने में आधा घंटा खर्च हो जाता है। बाद में भी 3-4 दिन उसकी खासी देखभाल करनी पड़ती है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, बॉडी आर्ट की और भी बेहतरीन पिक्स-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story