Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजब प्रेम की गजब कहानी, पत्नी की प्रेमी संग कराई शादी गिफ्ट में दिया ढाई साल का बेटा

दुनिया वीरो और दानियों से भरी पड़ी है। बात चाहे श्रेतायुग की हो या कलयुग की भारत में दाता धर्मियों की कभी कोई कमी नही रही है। बिहार का एक मामला आपको हैरान कर देगा। जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की शादी उसके ब्वॉय फ्रैंड से करवाई और गिफ्ट स्वरूप अपने ढाई साल के बेटे को भी उसे दे दिया।

अजब प्रेम की गजब कहानी, पत्नी की प्रेमी संग कराई शादी गिफ्ट में दिया ढाई साल का बेटा
X

दुनिया वीरों और दानियों से भरी पड़ी है। बात चाहे श्रेतायुग की हो या कलयुग की भारत में दाता धर्मियों की कभी कोई कमी नही रही है। बिहार का एक मामला आपको हैरान कर देगा। जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की शादी उसके ब्वॉय फ्रैंड से करवाई और गिफ्ट स्वरूप अपने ढाई साल के बेटे को भी उसे दे दिया।

ये विचित्र मामला भागलपुर के खिरीबंध पंचायत के सालेपुर गांव का है। एक व्यक्ति अपनी पत्नी और बच्चे के साथ किराए का मकान लेकर रहता था। चोरी की किसी घटना में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जेल पहुंचा दिया। जेल में व्यक्ति को काफी दिन बीत गए। इस दौरान पत्नी का मकान मालिक के लड़के से नैना चार हो गया। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया।

हालहि में पति जेल से छूटकर आया तो उसे प्रेम प्रसंग का ये मामला पता चला। वही नहीं जिसने भी इस बारे में सुना सब हतप्रभ रह गए। पति ने गुस्से में फैसला लेने के बजाय दिमाग से फैसला करते हुए तय किया कि पत्नी की शादी मकान मालिक के लड़के से करा दी जाए। ग्राम पंचायत भवन में सरपंच की मौजूदगी में मोनू और पत्नी की शादी करा दी गई।

व्यक्ति ने अपनी तरफ से गिफ्ट स्वरूप अपने ढाई साल के बेटे को भी दे दिया। गांव में इस शादी की चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि युवक ने 4 साल पहले गोड्डा जिले के एक गांव में शादी रचाई थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story