Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटे ने मां-बाप के ''अंतरंग संबंधों'' का बनाया वीडियाे, मांगी फिरौती

लड़के के पिता का कहना है कि जून 2016 में तेजल पटेल नाम के एक लड़के ने उनके बेटे से फेसबुक पर दोस्ती की।

बेटे ने मां-बाप के अंतरंग संबंधों का बनाया वीडियाे, मांगी फिरौती
X

बेंगलुरु में एक हैरान करने वाला मामला सामने अाया है। यहां 13 साल के एक लड़के ने अपने माता-पिता की 'अंतरंग संबंधों' का वीडियाे बनाकर अपने फेसबुक फ्रेंड काे सेंड कर दिया। मामले का पता तब चला जब उस शख्स ने इस वीडियाे के बदले लड़के के पिता से 1 कराेड़ की फिरौती की मांग की।

अब लड़के के माता-पिता ने उस शख्स के खिलाफ साइबर क्राइम पुलिस का दरवाजा खटखटाया है। दंपती का आरोप है कि फेसबुक पर किसी ने उनके बेटे से उनके उनके संबंधों का वीडियो रिकॉर्ड करने को कहा।

'न्यूड फोटो के नाम पर धमकाया'

लड़के के पिता का कहना है कि जून 2016 में तेजल पटेल नाम के एक लड़के ने उनके बेटे से फेसबुक पर दोस्ती की। वह उससे अश्लील भाषा में चैट किया करता था और यह सब अप्रैल 2017 तक चलता रहा।

तेजल अश्लील वीडियो, तस्वीरें, और चाइल्ड पॉर्नोग्रफ़ी कॉन्टेंट उनके बेटे को भेजता रहा। उसे किसी तरह उनके बेटे की न्यूड फोटो मिल गई। इसका बाद तेजल ने उसका फोन नंबर लिया और परिवार के लोगों की न्यूड तस्वीरें भेजने को कहा।

पुलिस ने बताया कि पहले तो लड़के ने तस्वीरें भेजने से मना कर दिया। फिर तेजस ने उसकी न्यूड पिक्स को इंटरनेट पर डालने की धमकी दी, जिसके बाद डर के मारे उसने अपने माता-पिता का अंतरंग वीडियो रिकॉर्ड कर फेसबुक पर भेज दिया।

'1 करोड़ की मांगी फिरौती'

इसके बाद तेजल ने लड़के के पिता को वे सारी तस्वीरें और वीडियो भेजे। लड़के के पिता यह देखकर हैरान रह गए कि ये सब उनके बेटे ने ही उसे भेजा था। तेजल ने उनसे 1 करोड़ रुपए की मांग रखी।

उसने कहा कि अगर रकम नहीं मिली तो वह उनका वीडियो पॉर्न साइट्स पर डाल देगा। लड़के ने अपने पिता को यह भी बताया कि तेजल इसी तरह बहुत सारे बच्चों को परेशान कर रहा है। पुलिस ने जांच में पाया कि फिलहाल तेजल का अकाउंट डीऐक्टिवेट है और वह मामले की जांच कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story