Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन दो युवराज को एक साथ देख लोग हुए हैरान

बांग्लादेश के खिलाफ खेला गया मैच युवराज सिंह के वनडे करियर का ये 300वां मैच था।

इन दो युवराज को एक साथ देख लोग हुए हैरान
X

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ भारत ने शानदार जीत हासिल की लेकिन ये दिन युवराज सिंह के लिए बहुत अहम था। बता दे कि युवराज सिंह के वनडे करियर का ये 300वां मैच था।

इसी के साथ युवराज ऐसे पांचवे भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं, जिन्होंने देश के लिए 300 वनडे मैच खेले। जिसके बाद युवराज भारत के ऐसे 5 वे भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं, जिन्होंने देश के लिए 300 वनडे मैच खेले हैं।

इस खुशी के मौके पर युवराज का फैन उनके साथ एक तस्वीर लेना चाहता था। युवराज का यह फैन हूबहू युवराज की तरह दिखता है। अगर यह दोनों एक साथ हो तो इनमें असली-नकली को पहचानना मुमकिन ही नहीं बल्कि नामुमकिन है। जब इन्हें दोनो को एक साथ देखा गया तो लोग देखकर हैरान रह गए कि इनमें असली युवराज कौन है।

शायद आपको यकीन नहीं होगा बता दे युवराज और उनके फैन की यह तस्वीर बीसीसीआई ने ट्वीट की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा है 'YUVSTRONG12 X 2'. इस तस्वीर में युवराज अपने फैन के साथ नजर आ रहे हैं। लेकिन यह फैन उनकी कार्बन कॉपी है. यकीन मानिए आप भी इस तस्वीर को दो बार जरूर देखेंगे।

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से इस तस्वीर को आठ हजार लाइक मिल चुके हैं और एक हजार से ज्यादा बार इस री-ट्वीट किया जा चुका है। लेकिन युवराज को ऐसा लगता है कि उनके जैसा कोई और नहीं। तभी तो उन्होंने बीसीसीआई के इस ट्वीट का जवाब कुछ इस तरह दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story