Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजब गजबः भूत ने 3 साल पहले 9 लाख 22 हजार रुपए हड़पे, मरे हुए लोगों का खुला हुआ है बैंक अकाउंट

बैंक में कई साल पहले मरे हुए व्यक्तियों के पैसे निकालना या केसीसी बनवाना या बैंक संबंधी कोई भी काम करवाना कोई बड़ी बात नहीं है।

अजब गजबः भूत ने 3 साल पहले 9 लाख 22 हजार रुपए हड़पे, मरे हुए लोगों का खुला हुआ है बैंक अकाउंट
X

छतरपुर. बैंक ऑफ इंडिया के केसीसी मामले का फर्जीवाड़ा रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। दिन-प्रतिदिन केसीसी के नए-नए घोटाले और तरह-तरह तरीके से सामने आ रहे हैं। शहर का बैंक ऑफ इंडिया एक ऐसा जाना माना बैंक बन गया है कि जहां से कई साल पहले मरे हुए व्यक्तियों के पैसे निकालना या केसीसी बनवाना या बैंक संबंधी कोई भी काम करवाना कोई बड़ी बात नहीं है।

मजाक करना पड़ गया महंगा, समोसा लेने पर होमगार्ड की हत्या, गांव में फैला तनाव

शहर में इन्हीं सब समस्याओं से मुक्ति पाने के लिये ही बैंक ऑफ इंडिया का भव्य उद्घाटन कर खोला गया था, केसीसी मामले में एक और बड़ा खुलासा जाली कोंदर निवासी कटारा के नाम से फर्जी तरीके से 9 लाख 22 हजार की राशि निकाली गई, लेकिन जब बैंक का नोटिस परिजनों के पास पहुंचा तो परिजन यह नोटिस देखकर चकित हो गए कि जिस व्यक्ति तो खत्म हुए 3 साल हो गए उस व्यक्ति ने केसीसी कब बनवाया होगा।

70 फुट गहरे कुएं में धरने पर बैठे पार्षद

वहीं परिजनों ने बताया कि बीमारी के चलते और घर की आर्थिक स्थिति सही न होने के कारण सही समय पर उपचार मुहैया न होने के कारण जाली कोंदर 2012 में मर गया था। जिसके चलते पूर्व सरपंच ने फर्जी कागज तैयार करके पैसे निकालकर डकार लिये। जिसकी शिकायत आज अधिवक्ता शिव प्रताप सिंह ने सिटी कोतवाली में आवेदन देकर मामला जल्द से जल्द दलालों, बैंक कर्मचारी एवं पूर्व सरपंच पर दर्ज कराने के लिए लिखित आवेदन कोतवाली पुलिस को सौंपा है।

मुस्लिम लड़कों से दूर रहें हिंदू लड़कियां, पास आएं तो मारो पत्थरः साध्वी बालिका सरस्वती

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, अन्य खबर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story