Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला पानी में मछली से कर रही थी मस्ती, मछली को आया गुस्सा फिर जो हुआ खुद ही देख लो

कई बार लोग मस्ती करने के चक्कर में यह भी भूल जाते है कि वह किस जगह पर और किसके साथ मस्ती कर रहे है, जिसकी वजह से उनको काफी समस्या का सामना करना पड़ जाता है।

महिला पानी में मछली से कर रही थी मस्ती, मछली को आया गुस्सा फिर जो हुआ खुद ही देख लो
X

कई बार लोग मस्ती करने के चक्कर में यह भी भूल जाते है कि वह किस जगह पर और किसके साथ मस्ती कर रहे हैं, जिसकी वजह से उनको काफी समस्या का सामना करना पड़ जाता है।

ऐसी ही एक समस्या का सामना एक महिला को करना पड़ा है, जिसकी वजह जानकर आप सच में हैरान रह जाएंगे। एक 34 साल की महिला जिसका नाम मेलिसा ब्रिंगिंग है।
ऑस्टेलिया के उत्तर पर्थ से 1,553 मील की दूरी पर रिमोट किम्बर्ले क्षेत्र में मेलिसा एक नाव में सवार थी और नाव के आस पास कुछ छोटी नर्स शार्क घूम रही थी।
जिसे देखकर वह हाथों से खिलाने लगी। तभी अचानक शार्क ने मेलिसा के हाथ की उंगली को अपने मुंह में ले लिया, जिसके बाद मेलिसा को उसके साथियों ने पानी में से बाहर निकालने के लिए ऊपर की तरफ खींचा।
तब जाकर मेलिसा को शार्क ने छोड़ा, लेकिन जब तक उसे बाहर निकाला गया। इतने में शार्क उसकी उंगली में काट चुकी थी। मेलिसा से जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें डर था कि कही वह अपनी उंगली न खो दे।
मेलिसा को कहती है कि शार्क भी उतने ही सदमे में थी जितने सदमे में मैं थी। शार्क ने उंगली में बहुत दबाव बना रखा था। ऐसा लगा रहा था कि वह हड्डी से उंगली को तोड़ रही हो।
मुझे ऐसा महसूस हो रहा था जैसे कि मैंने अपनी उंगली खो दी है, लेकिन मेरे हाथ में इंफेक्शन हो गया था, लेकिन उंगली बच गई थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story