Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस लड़की ने कमाए चंद घंटों में इतने लाख रुपये, जानिए कैसे

ऑस्ट्रेलिया की चेल्सिया ने मेहज एक घंटे में सिर्फ आठ लाख कमा डाले। जाने किस तरह किया स्मार्ट वर्क।

इस लड़की ने कमाए चंद घंटों में  इतने लाख रुपये, जानिए कैसे
X

विश्व में लोग आज की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में कॉम्पिटिशन के इस दौर में नौकरी को लेकर काफी परेशान रहते है। कुछ लोग नौकरी नहीं मिल पाने के कारण आत्महत्या का रास्ता अपनाते हैं,लेकिन इस लड़की को कोई जॉब और बिजनेस करने की जरूरत ही नहीं पड़ती।

ये महज चंद ही घंटों में लाखों कमा लेती है, चलिए हम ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बिना काम किए लाखों पैसे कमा रही है। इस तरीके से पैसे कमाना किसी के बस में नहीं है, जिस तरीके से ये लड़की पैसे कमाती है। इस लकड़ी के आईडिया ने युवाओं की सोच को बदलने पर मजबूर दिया है।
आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली लड़की का नाम चेल्सिया है, जिसने यह साबित कर दिखाया है कि अगर मन में कुछ भी ठान लो, तो कोई भी चीज नामुमकिन नहीं है।
इस लड़की ने महज एक घंटे में सिर्फ आठ लाख कमा डाले। अगर आप सोच रहे हैं कि जॉब या बिजनेस से पैसे कमाती होगी तो आप गलत सोच रहे हैं। यह लड़की स्मार्ट वर्क से करती है। जिसके जरिए चंद घंटों में लाखों कमा लेते है।

इस तरह कमाए थे पैसे

बता दें कि चेल्सिया ऑनलाइन गेम खेलती हैं और उस समय लोग गेम लाइव देख रहे होते हैं। वीडियो गेम खेलने की लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान सब्स्क्र्रिप्शन, विज्ञापन और स्पॉन्सर मिलने के कारण चेल्सिया को 1 घंटे में लगभग 8 लाख रुपए मिल जाते हैं।
चेल्सिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही है। चेल्सिया के 46.6 लाख फॉलोर्स भी है। चेल्सिया पार्टियों में भी रखती हैं।
अगर चेल्सिया के एजुकेश्न की बात करे, तो चेल्सिया ने फार्मेंसी में ग्रेजुएट की है। उसका मानना है कि इस समय जितना पैसा अॉनलाइन वीडियो गेम खेलकर कमाया जा सकता है उतना जॉब से नहीं कमाया जा सकता।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story