Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG! चूहों पर लगा 540 किलोग्राम ड्रग्स चुराने का आरोप, तलाश में जुटी पुलिस, जानें पूरा मामला

अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स प्रांत के पिलर शहर के कुछ पुलिस वाले उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने देखा कि 540 किलोग्राम ड्रग्स से बनी दवाईयां गायब हैं। पुलिस ने ड्रग्स के गायब होने के पीछे शक चूहों पर किया है।

OMG! चूहों पर लगा 540 किलोग्राम ड्रग्स चुराने का आरोप, तलाश में जुटी पुलिस, जानें पूरा मामला
X

आपने आजतक देखा ही होगा कि पुलिस हमेशा से ही किसी भी केस में किसी इंसान पर शक करती है और उसी बुनियाद पर किसी को गिरफ्तार करती हैं, लेकिन क्या आपने कभी सूना या देखा है कि पुलिस ने किसी जानवर पर शक किया हो और उसपर आरोप लगाए हो।

हम जानते है ये सब आपको सुनने में ही बहुत अजीब लग रहा होगा, लेकिन यह अजीबोगरीब आरोप पुलिस ने एक जानवर पर लगाया है। बता दें अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स प्रांत के पिलर शहर के कुछ पुलिस वाले उस समय हैरान रह गए।
जब उन्होंने देखा कि 540 किलोग्राम मारिजुआना यानी भांग, ड्रग्स से बनी दवाईयां गायब है जो कि एक एविडेंस रूम में रखी हुई थी। इससे भी ज्यादा चौंका देने वाली बात यह है कि इन पुलिस वालों ने ड्रग्स के गायब होने के पीछे शक चूहों पर किया है।
जिसके बारे जानकर सब हैरान ही रहे गए और सोचने लगे कि ऐसा कैसे हो सकता है। चूहें इतनी मात्रा में कैसे ड्रग्स खा सकते है। पिलर शहर की पुलिस का कहना है कि 540 किलोग्राम ड्रग्स को चूहों ने ही खा लिया हैं।
लेकिन इस बात पर कोई यकीन नहीं कर रहा था, जिसके बाद कुछ लोगों पर आरोप लगाए गए और उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ, लेकिन सुनवाई में पता चला कि चूहों ने ही यह सारी नशीली गोली खाई हैं।
यह नशीली दवाएं पूर्ण लगभग दो सालों से स्टोर करके रखी हुई थी। जांचकर्ताओं का मानना है कि इतनी सारी नशीली गोली खाकर चूहे जिंदा नहीं रह सकते लेकिन जब कमरे की जांज हुई तो वहां पर न तो चूहें मिला और न ही चूहों का मरा हुआ शव।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story