Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑटो को बना डाला स्कॉर्पियो, महिंद्रा ने बदली किस्मत

इस आदमी (ड्राइवर) का बड़े सपने देखने का अपना अनोखा तरीका है।

ऑटो को बना डाला स्कॉर्पियो, महिंद्रा ने बदली किस्मत
X

इस दुनिया में कब किसकी किस्मत बदल जाए किसी को नहीं पता। ठीक इसी तरह उस ऑटो ड्राइवर को भी नहीं पता था कि एक दिन उसको ऑटो कंपनी महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के हाथों फोर व्हीलर गिफ्ट में मिलेगा।

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 19 मार्च को अनिल नाम के शख्स ने अपने ट्विटर पर एक फोटो ट्वीट की और उसे आनंद महिंद्रा को टैग कर दिया। यह फोटो थी एक ऑटो ड्राइवर और उसके ऑटो की। इस ड्राइवर ने अपने ऑटो को महिंद्रा की शक्ल दे दी थी।

अनिल ने अपने ट्वीट में आनंद महिंद्रा को ट्वीट करते हुए लिखा कि यह तस्वीर दिखाती है कि भारत की सड़कों पर स्कॉर्पियो डिजाइन कितनी मशहूर है। यह इस आदमी (ड्राइवर) का बड़े सपने देखने का अपना अनोखा तरीका है।

अनिल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए महिंद्रा ने उनका धन्यवाद दिया और उसे खोजने में मदद मांगी। साथ ही महिंद्रा उस ऑटो तो अपने म्यूजियम में रखना चाहते थे और ऑटो ड्राइवर को फोर व्हिलर गिफ्ट करना चाहते थे।

उस ड्राइवर और उसके ऑटो को आखिरकार डेढ महीने में खोज निकाला गया। बुधवार को महिंद्रा ने ट्विटर के जरिए बताया कि उनकी टीम ने थ्री व्हिलर 'स्कॉर्पियो' के ऑटो ड्राइवर को ढूंढ़ लिया है। उनका नाम सुनील है।

सुनील केरल के एक दूरदराज गांव के रहने वाले हैं। कोच्चि में महिंद्रा ऐंड महिंद्रा के रीजनल सेल्स मैनेजर सुरेश कुमार ने आनंद को टैग करते हुए यह जानकारी शेयर की कि आनंद महिंद्रा के वादे को पूरा करते हुए सुनील को महिंद्रा सुप्रो मिनी वैन तोहफे में दी गई है।

आनंद ने भी क्रिएटिव ऑटो ड्राइवर सुनील की तस्वीर शेयर की जिसमें सुनील नई गाड़ी पाकर बहुत खुश नजर आ रहे हैं। आनंद ने इस मुहिम के लिए ट्विटर यूजर्स का शुक्रिया भी अदा किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story