Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेरीका में हुआ विमान हादसा, मौत सामने देखकर पायलेट ने बनाया वीडियो

विमान हादसे में बाल बाल बचे पायलट और उसकी दोस्त। अब वायरल हुआ वीडियो

अमेरीका में हुआ विमान हादसा, मौत सामने देखकर पायलेट ने बनाया वीडियो
X

अमेरीका में कुछ समय पहले ही एक हुए विमान हादसे हुआ। जिसका वीडियो अब वायरल (Viral) हो चला है। दरअसल इसमें सवार पायलेट (Pilot)और उसकी दोस्त बाल बाल बच गये। दोनों ने मौत सामने खडी होने के बावजूद एक वीडियो तैयार कर लिया है। जो अब वायरल हो चला है। जिंदगी और मौत के बीच झुलने के बाद भी दोनों ने यह वीडियो तैयार किया। जो अब वायरल हो रहा है।

समुद्र में दोनों ने लगा दी थी छलांग

दरअसल, अमेरीका के कैलिफोर्निया निवासी पायलट लेश और उनकी दोस्त कायला ने गोल्डन गेट ब्रिज और खाड़ी के ऊपर से उड़ाने की योजना बनाई थी। उडान के समय ही उनके प्लेन का इंजन फेल हो गया। हालांकि इंजन फेल होने से पहले ही उन्हें इसका आभास हो गया था कि कोई ना कोई गड़बड़ी है। जैसे ही विमान गिरा तो दोनों को पता चल गया कि उनके पास कूदने के अलावा बचने का कोई चांस नहीं है। इसी को देखते हुए दोनों विमान के गिरने से एक दो मिनट पहले ही छलांग लगा दी।

समुद्र में गिरा विमान

हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त होकर विमान एयरक्राफ्ट बीई 36 समुद्र में गिर गया। पायलट लेश और उनकी दोस्त कायला भी समुद्र में ही गिरे। जहां वह बाल बाल बच गये। दोनों को हेलीकॉप्टर की मदद से बाहर निकाला गया। वही उनके मोबाइल में बना वीडियो अब वायरल हो चला है। हर कोई उनके इस हौंसले की दाद दे रहा है।

Next Story