Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG! सूअर कर रहा था आदमी का पीछा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमेरिका के आहियो से बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई हैा आहियो के स्टेशन एमट्रैक स्टेशन से रयान सिंगली नाम के व्यक्ति ने इमरजेंसी नंबर 911 पर कॉल करके पुलिस को कहा कि एक सूअर उसका पीछा कर रहा है

OMG! सूअर कर रहा था आदमी का पीछा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
आज तक यहीं देखा गया है कि किसी भी इंसान का पीछा एक दूसरा इंसान ही करता है। लेकिन यह कभी नहीं देखा कि कोई जानवर किसी इंसान का पीछा कर रहा हो। जी हां आपको सुनकर ही बहुत हैरानी हो रही होगी लेकिन यह सच है।
अमेरिका के आहियो से बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई हैा आहियो के स्टेशन एमट्रैक स्टेशन से रयान सिंगली नाम के व्यक्ति ने इमरजेंसी नंबर 911 पर कॉल करके पुलिस को कहा कि एक सूअर उसका पीछा कर रहा है और उसे समझ नहीं आ रहा कि वह क्या करे।
जिसके बाद वह यह भी कहता है कि पुलिस जल्द से जल्द उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करे और उस सूअर को पकड़ ले। पुलिस यह सब सुनकर हैरान रह गई। पुलिस को लगा था कि व्यक्ति नशे में है। इसलिए वह यह सब बोल रहा है लेकिन बाद में पुलिस को पता चला कि वह झूठ नहीं बोल रहा।
पुलिस जब स्टेशन पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि सच में एक सूअर व्यक्ति का पीछा कर रहा है। पुलिस ने सूअर को पकड़कर जानवर की गाड़ी में बैठा दिया और उसे कुत्ते केनेल में ले गया। जहां पर कुत्तों को रखा जाता।
सूअर को कुत्ते केनेल में इसलिए ले जाया गया ताकि उसके मालिक को ढूंढा जा सकें। रायन सिंगली बताते है कि सूअर उनके ऊपर चढ़ रहा था। वह उनके साथ बहुत ज्यादा फ्रेंड्ली हो रहा था। सूअर का बर्ताव बिलकुल कुत्ते की तरह था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story