Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैरतअंगेज! इस व्यक्ति की जीभ दिखती है सांप जैसी, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ऑस्ट्रेलिया के 21 वर्षीय एथन ब्रैबल ने अपनी बॉडी को टैटू के माध्यम चैज करवा लिया है। एथन महज अभी 21 साल के है और उन्होंने इतनी सी उम्र में शरीर को बदलने के लिए 40 मोडिफिकेशन ऑपरेशन करवाएं है।

हैरतअंगेज! इस व्यक्ति की जीभ दिखती है सांप जैसी, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान
X
हैरतअंगेज करने वाली खबर ये है कि बॉडी पर टैटू बनवाना आजकल यूथ के बीच में एक फैशन सा बन गया है। लेकिन कई लोग टैटू के इतने बड़े दिवाने होते हैं कि वह अपनी पूरी बॉडी को टैटू से कवर कर लेते हैं। ऐसे ही एक व्यक्ति को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे जिसने अपनी पूरी बॉडी पर 150 टैटू् बनवा रखे हैं।
ऑस्ट्रेलिया के 21 वर्षीय एथन ब्रैबल ने अपनी बॉडी को टैटू के माध्यम चैज करवा लिया है। एथन महज अभी 21 साल के है और उन्होंने इतनी सी उम्र में शरीर को बदलने के लिए 40 मोडिफिकेशन ऑपरेशन करवाएं है। एक ऑपरेशन के जरीए एथन ने अपनी जीभ को बीच में से कटवाकर डिजाइन बनवाया है। जिससे की उनकी जीभ बिल्कुल सांप की तरह दिख रही है।
एथन ने अपनी आंखों के नीचे एक बिंदियों की लाइनों वाला टैटू बनवाया है। एथन ने अपने दोनों कान, नाक माथा, होठो के ऊपर का हिस्सा छिदवा लिया है। एथन ने अपने पूरे शरीर पर अलग अलग तरह के टैटू बनवाएं है जिसके साथ-साथ उन्होंने अपने शरीर के कुछ हिस्सों को छिदवा भी रखा है।
एथन ब्रैबल बताते है कि उन्होंने 11 साल की उम्र से ही टैटू बनवाना शुरू कर दिया था। एथन खुद को "दुनिया का सबसे ज्यादा मोडिफिकेशन वाला युवा कहते हैं उनका कहना है कि उन्होंने 40 से अधिक मोडिफिकेशन ऑपरेशन करवाएं हैं और उनका शरीर को लगभग 150 टैटू से कवर है।

Alone In bed. The last place I want to be. #modboy #piercing #tattooedmen #tattoo

A post shared by Ethan Bramble (@ethanmodboybramble) on

आज दुनिया में एथन को लोग टैटू के वजह से जानते है। लाखों लोग उन्हें फोलो करते है। एथन अपने शरीर पर अलग-अलग टैटू बनवाकर टैटू की फोटोज्स को अपने इस्टाग्राम पर शेयर करते है जिन्हें देखकर एथन के फैन एथन जैसे टैटू बनवाते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story